दोशियान कंपनी के एकाउंटेंट के घर चोरी

शिवपुरी। जल आर्वधन योजना के तहत शहर में काम कर रही दोशियान कंपनी के एकाउंटेंट के सूने घर को बीती रात अज्ञात चोरो ने निशाना बना लिया। चोरों ने एक छोटे बच्चें को खिड़की का जाल तोड़कर दुमदुमे के रास्ते से घर में प्रवेश किया और मकान में रखी एक बड़ी एलसीडी व 10 हजार रूपए नकद चुरा कर ले गए।

चोरो ने बड़े ही इत्मिनान से घर में हर सामान को चैंक कर पूरे सामान को उलट-पुलट कर रख दिया। सोमवार को जब घर का मालिक वापस आया तो घर का ताला खोलते ही पूरा मामला सामने आया। पीडि़त ने फिजीकल पुलिस को सूचना दे दी है जिस पर से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के फिजीकल क्षेंत्र स्थित बूल हाउस के पास किराए के मकान में रहने वाले दोशियान कंपनी के एकाउंटेंट देवेन्द्र पुत्र आदित्य विजयवर्गीय(39)बीते रोज अपने परिवार के साथ राधौगढ़ स्थित अपने घर गए हुए थे जहां से वे पचोर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल हुए। दो दिन से घर सूना था और बीती रात अज्ञात चोरों ने खिड़की के रास्ते से एक छोटे बच्चें को घर में प्रवेश कराकर दुमदुमे का दरवाजा खुलवाया और इसके बाद चोर घर के अंदर चले गए।

इसके बाद चोरो ने घर के सभी कमरो में पूरा सामान पलट-पलट कर खानातलाशी ली और मकान मे से 10 हजार रूपए नकद तथा एक 36 इंच की एलसीडी जिसकी कीमत तकरीबन 50 हजार रूपए बताई जा रही है को सेट अॅप बॉक्स के साथ चुरा कर ले गए। इसके अलावा चोर अन्य दैनिक उपभोग का सामान भी समेटकर अपने साथ ले गए।

आज सुबह जब देवेन्द्र वापस घर आया तो उसने घर में पूरा सामान बिखरा हुआ देखा जिसके बाद फिजीकल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।