शादी के 120घंटे में पैदा हो गया पोता: हमें इस बहू से बचाओ

शिवपुरी। एक खबर ऐसी आ रही है जिसे पढकर आप भी हैरानी हो सकती है। शादी के बाद बहू अपनी ससुराल वालो की ऐसा तोहफा दे दिया जिसे देखकर ससुराल वालो के दिलो में भूकंप आ गया और परिवार की बदनामी भी आंधी की तरह उडा दी, क्योंकि शादी के महज 120 घंटे बाद नईनवेली बहू ने ससुराल को पोता दे दिया।

जानकारी के अनुसार इमरत जाटव ने अपने बेटे का विवाह बड़े ही धुमधाम से किया। शादी के पांच दिन बाद नई नवेली बहु की मुहदिखाई रस्म चल रही थी, शादी के घर में रिश्तेदारो की महिलाओ ने खुसर-फुसर शुरू कर दी कुछ बुर्जग महिलाओ को शक हुआ की अभी जिस बहु की हाथो की मेंहदी का रंग नही उतरा वह गर्भवती कैसे हो सकती है।

बहु का मेडि़कल चैकअप कराने ससुराली बहु को जिला अस्पताल लेकर आए अस्पताल आते ही बहु को प्रसव पीड़ा होने लगी और नईनवेली बहु ने एक बच्चे को जन्म दिया। लेवर रूम से जब ससुरालियों को बधाई देने नर्से बहार आई तो ससुराली अपनी बहु और पौते को छोड़ कर सीधे कोतवाली पहुंच गये।

कोतवाली पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई कि हमे इस बहुु से बचा लो हमें नही चाहिए यह बहु और पोता, हमारे साथ हमारे रिश्तेदारो ने विश्वास घात किया है। यह खबर आज पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई है।