पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में तारकेश्वरी टीम ने जीता फायनल

शिवपुरी। तात्याटोपे मेला प्रागंण में 20 जून को पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में तारकेश्वरी टीम ने फायनल में जीत हासिल की। टूर्नामेंट में चार टीमों की भिडंत हुई। जिनमेंपहला मैच करौंदी और तारकेश्वरी कॉलोनी के बीच हुआ।
जिसमें तारकेश्वरी टीम के राज राठौर ने 6 बॉलों पर 6 छक्के लगाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया और अंत में तारकेश्वरी कॉलोनी की टीम ने करौंदी कॉलोनी की टीम को करारी शिकस्त दी। इसके बाद दूसरे मैच में राघवेन्द्र नगर और खेड़ापति कॉलोनी की टीम के बीच मैच हुआ।

इस मैच में खेड़ापति कॉलोनी की टीम ने जीत हासिल की और फायनल मैच खेड़ापति कॉलोनी और तारकेश्वरी कॉलोनी की टीमों के बीच हुआ। जिसमें तारकेश्वरी कॉलोनी की टीम ने फायनल में जीत हासिल की। मैच के अंत में पब्लिक पार्लियामेंट के मधूसुदन चौबे सर, महेन्द्र रावत, गोपाल राठौर और कार्यक्रम के संयोजक भूरेलाल लखेरा द्वारा पुरस्कार वितरण किया। 

जिसमें तारकेश्वरी कॉलोनी की टीम के खिड़ालियों को मेडल और स्मृतिचिन्ह भेंट किए। वहीं फायनल में पराजित हुई खेड़ापति टीम के गौरव राठौर, आशुतोष व्यास, राज राठौर, कपिल सोनी को भी पुरस्कार दिए गए और उनका स मान किया गया।