घरवालों को लाठियों से पीटा, 2 महिलाओं से किया बलात्कार

शिवपुरी। देहात थाने के सीर बांसखेड़ी में आरोपी पक्ष ने पहले तो फरियादी पक्ष पर लाठियों से हमला बोल दिया जिसमें दो महिलाओं सहित पांच घायल हो गए। इससे भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो आरोपियों में से दो सगे भाईयों ने फरियादी पक्ष की दो महिलाओं को हवश का शिकार बना डाला।

पुलिस ने आरोपी पिता सहित तीन भाईयों के खिलाफ धारा 376, 323, 506, 454 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम 6:30 बजे आरोपी भगवती पुत्र रामचरण धाकड़ की निर्माणाधीन बाउण्ड्री में फरियादिया विनीता (परिवर्तित नाम) के पति मनीराम धाकड़ की बैलगाड़ी से टक्कर लग गई। जिससे बाउण्ड्री के कुछ खण्ड़े उखड़कर जमीन पर गिर गए। इसी बात को लेकर आरोपी भगवती उसका पिता रामचरण और दो भाई रामहेत व उम्मेद धाकड़ निवासीगण सीर बांसखेड़ी गुस्से से आग बबूला हो गए और मनीराम की लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। जब यह सूचना मनीराम की पत्नी विनीता को लगी तो वह अपनी देवरानी नंदनी(परिवर्तित नाम) पत्नी पप्पू धाकड़, हरवीर को लेकर वहां पहुंची तो आरोपियों ने उनकी भी लाठियों से मारपीट कर दी। बाद में आरोपी भगवती और रामहेत ने विनीता और नंदनी के साथ दुष्कर्म कर दिया और मौके से भाग निकले।