पहले बच्चे पर चोरी का आरोप लगाया, फिर पिता में गोली मार दी

शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम कुंड में एक दुकानदार ने एक 5 साल के बच्चे पर चोरी का आरोप लगाया और बच्चे की मारपीट कर दी। बच्चे का पिता जब दुकानदार के पास मारपीट कारण पूछा तो दुकानदार और उसके भाई ने बच्चे की पिता में कट्टे से गोली मार दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद दोनो आरोपी भाई फरार हो गए वहीं पुलिस ने दोनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्राम कूड में रहने वाला सुनील पुत्र भैयालाल यादव(25) का 5 वर्षीय पुत्र शुक्रवार को सुबह अपने घर के सामने स्थित एक किराने की दुकान पर गया था। बाद में दुकानदार रवि पुत्र जीवल लाल यादव ने बच्चें पर चोरी का संदेह करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। बच्चा जब रोते हुए घर पहुंचा तो उसने पूरी घटना अपने पिता सुनील को बताई।

जिस पर से सुनील दुकानदार रवि से बात करने पहुंचा और उसने कहा कि तुमने बच्चें की पिटाई क्यों लगा दी अगर कोई सामान चला गया था तो मैं तुमको उसके पैसे दे देता। इसी बात पर से आगे विवाद बढ़ गया और मौके पर दुकानदार का भाई धर्मेन्द्र भी आ गया जबकि सुनील के साथ उसका भाई पुष्पेन्द्र था। दोनो के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि रवि ने सीधे देशी कट्टे से सुनील की कनपटी पर फायर ठोंक दिया जिससे सुनील की कुछ देर में ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पुष्पेन्द्र के साथ भी आरोपी भाईयो ने जमकर मारपीट की है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में दोनो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।