ग्वाल महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक उज्जैन में 13 जुलाई को

शिवपुरी। अखिल भारतीय ग्वाल महासभा के तत्वाधान में तैयार हुई ग्वाल समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आगामी 13 जुलाई को मप्र जिले के प्रसिद्ध धार्मिक रमणीय स्थल उज्जैन में आयोजित की जा रही है।
बैठक के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए ग्वाल समाज लुधावली शिवपुरी के राजू ग्वाल ने बताया कि ग्वाल समाज की इस बैठक में मु य रूप से राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा जहां कार्यकारिणी का मार्गदर्शन नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन लाल ग्वाल टी.टी.ई., राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शेर सिंह ग्वाल तालपुरा व मु य संयोजक आर के हांस इटारसी द्वारा राष्ट्रीय मुद्दों पर विचार-विमर्श उपरांत राष्ट्रीय कार्यकारिणी गठित की जाएगी। 

इस दौरान  ग्वाल समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर भी चर्चा कीजाएगी जिसमें ग्वाल समाज को संगठित करना, समाज में शिक्षा का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार व प्रेरित करना, युवक-युवती परिचय स मेलन एवं सामूहिक विवाह स मेलन आयोजित करना, सामाजिक भावना के उद्देश्य से समाज के हर वर्ग को जोडऩा आदि को प्रमुख तौर पर उठाया जाएगा। इस बैठक में अधिक से अधिक सं या में ग्वाल  बन्धुओं से शामिल होने का आग्रह किया गया है।