दिल्ली के बदमाशों ने होमगार्ड सैनिक को पीटा, पुलिस को भी हड़काया

शिवपुरी। कोतवाली में पदस्थ एक होमगार्ड सैनिक के साथ शहर के माधव चौक पर कार में सवार दो युवको ने जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि मौके पर होमगार्ड सैनिक को बचाने आए अन्य पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा।

बाद में दोनो युवको को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई जहां पुलिस ने दोनो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनो युवक दिल्ली के रहने वाले है और सुरवाया में अपने किसी रिश्तेदार के यहां पर आए हुए थे।

जानकारी के अनुसार रविवार को शाम करीब 5 बजे माधव चौक पर एक कार सवार जब सड़क से निकला तो मौके पर खड़े होमगार्ड सैनिक रिंकू शाक्य पर पानी उचटने पर कार सवार व होमगार्ड सैनिक में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार में सवार गुरप्रीत व अमरदीप सरदार ने होमगार्ड सैनिक की शहर के बीच-बाजार जमकर मारपीट की। हालांकि सैनिक घटना के वक्त ड्रेस में नहीं था। बताया जा रहा है कि दोनो सरदार युवक शराब के नशे में थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी दोनो युवक हावी हो गए लेकिन बाद में पुलिस दोनो को अपने साथ कोतवाली ले गई जहां दोनो के खिलाफ पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।