गौशाला क्षेत्र में सिर कुचली लाश मिली, क्षेत्र में फैली सनसनी

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र गौशाला में स्थित भेड़ फॉर्म में आज सुबह एक युवक की अज्ञात लाश कुचली हुई अवस्था में मिली। जिसकी जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते वहां सैकड़ों की तादात में लेोग एकत्रित हो गए।
घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। लेकिन पुलिस युवक की पहचान नहीं कर सकी है। मृतक के दाएं हाथ पर राजू-हेमा नाम गुदा हुआ है और एक सांप का चिन्ह भी बना है। पुलिस इसी आधार पर उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।

देहात थाना टीआई संजीव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह उन्हें स्थानीय लोगों ने एक लाश पड़ी होने की सूचना दी। जिस पर वह मौके पर पहुंचे। जहां एक युवक जिसकी उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के लगभग है। उसके मुंह पर किसी अज्ञात हत्यारे ने पत्थर पटक दिया। जिससे उसका चेहरा क्षतिग्रस्त हो गया है। साथ ही उसके गले में एक गमछा पड़ा है। 

जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि युवक का पहले गमछे से गला दबाया और बाद में उसे पत्थर पटककर उसके चेहरे की पहचान को मिटाया है। मृतक युवक बनियान और पेंट पहने हुए है। जहां पेंट पर काली मिट्टी के निशान हैं, लेकिन जिस स्थान पर लाश को फेंका गया है वहां काली मिट्टी का नामोनिशान नहीं है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने उक्त युवक की कहीं दूसरी जगह हत्या की है और उसकी लाश को उठाकर भेड़ फॉर्म में फेंक दिया है। जहां हत्यारोपियों ने पत्थर से उसका सिर भी कुचला है। घटनास्थल पर लाश के पास एक बड़ा पत्थर भी पड़ा है। जिस पर खून के निशान है। फिलहाल पुलिस युवक की पहचान में जुटी है।