नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

शिवपुरी। सिरसौद थानांतर्गत ग्राम खजूरी में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौंत हो गई। महिला की मौत की गुत्थी फांसी और जहर खाने के बीच में उलझी हुई है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।

एसडीओपी एसएन मुखर्जी के अनुसार ग्वालियर जिले के बिजौली थाना क्षेत्र की रहने वाली कमला कुशवाह का विवाह करीब 3-4 वर्ष पूर्व ग्राम खजूरी निवासी राकेश कुशवाह के हुआ था। कुछ दिनो पूर्व इस परिवार खजूरी की अपनी जमीन बैचकर बैराढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम ऊची बरौद में जमीन खरिद ली थी, ओर उसका वही मकान बन रहा है।

बुधवार को परिजन पानी भरने गए थे तभी कमला कुशवाह ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एसडीओपी मुखर्जी के अनुसार महिला की नाक व मुंह से झाग निकल रहे थे इसलिए मामला सदिंग्ध प्रतीत हो रहा है। वकौल एसडीओपी कमला के ससुालियो ने बताया कि कमला की लाश को उसकी जेठानी रेखा और जेठ मुकेश ने फांसी से उतार लिया था। फिलहाल कमला की मौत की गुत्थी फांसी और जहर के बीच उलझी हुई है।

पीएम रिपोर्ट के बाद सुलझेगी गुत्थी
एसडीओपी मुखर्जी के अनुसार कमला की मौत की गुत्थी को सुलझाने तीन डॉक्टरो के पैनल से पोस्टमार्टम करवाया है। पीएम रिपोर्ट आने के उपरांत ही मौत का खुलासा हो पाऐगा।