पिकअप वाहन से शराब बरामद, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र में कल दोपहर पुलिस ने मोहना से बैराड़ में खफाये जाने के लिए लाई जा रही शराब जब्त की है। उक्त शराब की कीमत लगभग 50 हजार रुपये आंकी गई है।

वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिर तार किया है जबकि दूसरा आरोपी भागने में सफल हो गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया और फरार आरोपी की गिर तारी के प्रयास तेज कर दिये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर साढ़े तीन बजे पुलिस को मुखिबर से सूचना मिली कि मोहना से चलकर बैराड़ क्षेत्र में एक पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 06 ई 5674 आ रहा है जिसमें अवैध शराब भरी हुई है। सूचना पर पुलिस ने वाहनों की चैकिंग शुरू की तो उक्त वाहन वहां से गुजर रहा था जिसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें 25 पेटी बीयर और 5 पेटी गोवा के क्वाटर रखे मिले जिस पर पुलिस ने आरोपी भागीरथ नामदेव और राजू खां से पूछताछ की। 

तभी आरोपी राजू खां पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग गया जबकि भागीरथ नामदेव को पुलिस ने पकड़ लिया। जब भागीरथ ने शराब ले जाने का परमिट मांगा तो वह पुलिस को परमिट नहीं बता सका जिस पर पुलिस ने शराब को जब्त कर आरोपी को गिर तार कर लिया।