अस्पताल के टॉयलेट में महिला से रेप की कोशिश

शिवपुरी। शिवपुरी जिला अस्पताल में आए दिन किसी न किसी घटनाक्रम को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में अस्पताल में पदस्थ सफाईकर्मी द्वारा एक महिला अटेण्डर के साथ छेड़छाड़ कर दी।
जिसकी शिकायत पीडि़त महिला ने आरएमओ डॉ. एएल शर्मा से की तो आनन-फानन में सफाईकर्मी को वहां से हटा दिया गया। इस घटना से महिला मरीजों और उनके साथ आने वाले अटेण्डरों की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिवस 17 जून को एक महिला अपने दो नवजात शिशुओं को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां दोनों नवजात बालकों को एसएनसीयू में भर्ती कराया गया। उसी दिन रात्रि को उक्त महिला वार्ड में स्थित बाथरूम में गई जहां सफाईकर्मी विजय स्वीपर नामक युवक पहुंचा और उसने महिला के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जिस पर महिला  ने चीखना शुरू किया तो उक्त सफाईकर्मी वहां से भाग गया। जिसकी शिकायत 18 जून को सुबह डॉ. एएल शर्मा से पीडि़त महिला ने की तो श्री शर्मा ने सफाईकर्मी को वहां से हटा दिया।

शिकायत के बाद कार्यवाही की : डॉ.शर्मा
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब डॉ. एएल शर्मा से बात की गई तो उनका कहना था कि उक्त महिला मेरे पास शिकायत करने के लिए आई थी। जहां मैंने महिला की शिकायत पर सफाईकर्मी को तुरंत वहां से हटा दिया। लेकिन 18 जून की शाम को जब मैंने पीडि़त महिला को अपने पास बुलाया तो वह अपने उन आरोपों से मुकर गई। लेकिन इसके बावजूद भी उक्त सफाईकर्मी विजय स्वीपर को वापिस नहीं बुलाया गया।