शैतान डॉक्टरों ने ले ली मेरी मॉं की जान: धनीराम

शिवपुरी। जिला अस्पताल में फिर आज वृद्वा की जान डॉक्टरो की लापरवाही के कारण चली गई,उसके पुत्र ने डॉक्टरो पर आरोप लगाया है कि उनकी लापरवाही से मेरी मां की जान गई है पुत्र ने कहा मैने मेरी मां को पल-पल मरते देखा है।

जानकारी के अनुसार पोहरी क्षेत्र के ग्राम बलरामपुरा निवासी मेंदाबाई कुशवाह उम्र 60 वर्ष को उसका पति गंभीर हालत मेें बीती शाम जिला अस्पताल लेकर आया। यहां डॉक्टर ने जांच उपरांत उसे मेडीकल बार्ड में भर्ती कराने को कहा, लेकिन कुछ देर बाद वृद्वा की हालत बिगडने लगी तो उसके पति ने अस्पताल में मौजूद अपने पुत्र धनीराम को बुलाया और फिर वह अपने वार्ड स्टाफ के पास गया तो उन्होनें कहा की ट्रामां सेंटर में डॉक्टरो के पास जाओ।

धनीराम ट्रामां सेंटर डॉक्टरो के पास गया तो डॉक्टर ने कहा कि तुम जाओ हम आते है। काफी इंतजार के बाद जब डॉक्टर नही आये तो धनीराम तीन बार और डॉक्टर के पास गया और हर बार अपनी मां के गिरते स्वास्थ्य की जानकारी देता रहा और कहता रहा कि मेरी मां को जाकर देख लो लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने कहा कि मैने डॉक्टर को कॉल कर दिया वे आ रहे है।

परन्तु आधा घंटे तक कोई भी डॉक्टर नही आया। और इधर वृद्वा की तबीयत और खराब होने लगी और उसके मुंह से झाग निकलने लगे, तो धनीराम दौडते-दौडते ट्रामा सेंटर पंहुचा और कॉल पर आने वाले डॉक्टर के बारे में पूछा तो स्टाफ ने जबाव दिया कि डॉक्टर कहा से आयेगें कॉल पर डॉक्टर को ले जाने वाली गाडी तो यही रखी है। बडी ही मुश्किल से गाडी डॉक्टर को लेने गई।

बडे ही प्रयासो के बाद धनीराम को कॉल पर आने वाले डॉक्टर के दर्शन हुए डॉक्टर सीधे आईसीयू में एक और मरिज को देखने चले गये। लेकिन तब तक मेडिकल वार्ड में भर्ती वृद्व मेेंदाबाई अपने पति और पुत्र के सामने तड़पते हुए जान देदी । वृद्व के पुत्र ने कहा कि डॉक्टर समय पर मेरी मां का उपचार कर देते तो मेरी मां की जान नही जाती मैनें अपनी मां को पल-पल मरते देखा और में कुछ भी नही कर पाया, भगवान ऐसा किसी वैरी के साथ भी  ऐसा नही करे।