ट्रक चालक ने मारी बैलगाड़ी को टक्कर, महिला सहित दो बैलों की मौत

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेंत्र स्थित फोरलेन पर आज सुबह 8 बजे एक ट्रक चालक ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सड़क पर आगे चल रही एक बैलगाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में जहां बैलगाड़ी पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।
वहीं दोनो बैलो की घटनास्थल पर मौत हो गई। दोनो घायल पति-पत्नी को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार से पूर्व ही पत्नी ने अपना दम तोड़ दिया वहीं पति को नाजुक हालत में ग्वालियर अस्पताल रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार रविवार आज सुबह 8 बजे धनुआ जाटव अपनी पत्नी प्रेमबाई को लेकर बैलगाड़ी से फोरलेन से गुजरते हुए खेत पर जा रहा था तभी पड़ोरा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक डब्ल्यूबी 29, 5885 के चालक ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बैलगाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं बैलगाड़ी में लगे दोनो बैलो की मौके पर मौत हो गई। घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पत्नी ने ईलाज से पूर्व ही अपना दम तोड़ दिया। धनुआ को नाजुक हालत में ग्वालियर अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक जप्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।