तेंदूपत्ते से भरा ट्रक जलकर खाक

शिवपुरी। श्योपुर-कराहल से 10 लाख का तेंदुपत्ता लेकर शिवपुरी आ रहे एक ट्रक में शहर से कुछ दुरी पर स्थित ग्राम सिंहनिवास पर अचानक से आग लग गई। इस घटना में ट्रक मेें मौजूद तेंदूपत्ता व ट्रक आग में जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक सड़क के ऊपर से निकले बिजली के तारों की चपेट में आ गया था, जिसके चलते यह घटना हुई।
हालांकि ट्रक चालक व क्लीनर ने वाहन से कूंदकर अपनी जान बचा ली। माल व ट्रक को मिलाकर इस घटना में करीब 30 लाख का नुकसान हुआ है। ट्रक में मौजूद माल जिला पंचायत अध्यक्ष के गोदाम में जा रहा था लेकिन गोदाम पहुंचने से पहले ही यह आगजनी की घटना हो गई। पुलिस ने आगजनी का मामला कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक ट्रक में रविवार को सुबह तेंदुपत्ता भरकर कराहल-श्योपुर से शिवपुरी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान करीब 3 बजे जब ट्रक शहर से 5 किमी दूर स्थित ग्राम सिंहनिवास पर आया तो सड़क के ऊपर से निकले बिजली के तारों से ट्रक टकरा गया। इस घटना में ट्रक ने आग पकड़ ली और धीरे-धीरे पूरा ट्रक आग के आगोश में समा गया। आग की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई लेकिन जब तक फायर बिग्रेड पहुंचती तब तक ट्रक लगभग पूरा आग में जल चुका था। बताया जा रहा है कि ट्रक में जो माल मौजूद था वह जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू का था जो कि गोदाम में जाना था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगजनी का मामला दर्ज कर लिया है।