Posts

Showing posts from October 10, 2013

कमजोर दिल वाले इस खबर को ना पढ़ें

Image
शिवपुरी-देहात थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश फंदे पर लटकी मिली और घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मय पुलिस बल के मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है क्योंकि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है ऐसे में महिला के साथ घटी घटना या आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

दहेज के लिए प्रताडना पर मामला दर्ज

शिवपुरी/करैरा। पुलिस ने झांसी के एक मुस्लिम परिवार के तीन लोगो के विरूद्ध करैरा निवासी एक महिला की रिपोर्ट पर दहेज के लिए प्रताडि़त करने का मामला दर्ज किया है जिसमे पीडित महिला के पति , सास व जेठ को आरोपी बनाया गया है । पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

jack n jill में राम बनो प्रतियोगिता

Image
शिवपुरी- शहर के जैक एन जिल विद्यालय में बीते रोज दशहरा त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए राम बनो प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें राम भगवान की बच्चों द्वारा मनमोहक झांकियां बनाकर रावण के बध का चित्रण किया गया साथ ही विद्यालय संचालक जहार  सिंह द्वारा हिन्दू संस्कृति को आगे बढ़ाने की दृष्टि से बच्चों को रामयण को टीव्ही पर दिखाया गया।

जहान सिंह की संदिग्ध मौत के मामले में साले पर दर्ज हुआ हत्या का मामला

शिवपुरी-जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम तफार में विगत 3 अक्टूबर को जहान सिंह जाटव की संदिग्ध अवस्था में जलकर मौत हो गई थी। इस पूरे मामले की जब जांच की गई तो मृतक का साला ही अपने जीजा का हत्यारा निकला। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने अपने जीजा की हत्या बहन की मारपीट और जमीन के विवाद को लेकर चल रहे झगड़े को खत्म करने के लिए यह कदम उठाया था।

कमीशनखोर नेता के रूप में जाने जा रहे अनुराग, पार्टी की हो रही छवि खराब

Image
शिवपुरी-आने वाले विधानसभा चुनावों में जो प्रत्याशी अपने आप को स्वयं सर्वेसर्वा बताकर चुनावी मैदान में झोंकने की बात कर रहे है वह स्वयं पहले अपनी छवि तो सुधार लें तब कहीं जाकर जनता के बीच वोट मांगने की कोशिश करें।

नवरात्री पर खुडा शक्तीपुरम कालोनी मे हुआ जागरण

शिवपुरी- शहर के खुडा शक्तीपुरम कालोनी मे जय महांमाई युवा उत्सव समिती के द्वारा खुडा शक्तीपुरम कालोनी मे भव्य मॉ का दरबार लगाया गया है जो आर्कषण का केंद्र बना हुआ है

एक बार चली आ मां: मां काली दरबार में हुआ जगराता

शिवपुरी। शहर के न्यूब्लॉक इलाके में स्थित मां काली दरबार में बुध-गुरुवार की रात माता का विशाल जागरण आयोजित किया गया। आगरा अलीगढ़ से आए कलाकारों ने जहां आर्केस्ट्रा के माध्यम से भजनों की दमदार प्रस्तुति से समां बांधा वहीं स्थानीय कलाकार भी सुरों की तान छेडऩे में पीछे नहीं रहे। रात 10 बजे से शुरू हुआ जगराता सुबह 5 बजे तक निर्बाध रूप से जारी रहा।