Posts

Showing posts from October 6, 2013

एक बार फिर मतदान से चुना जायेगा अध्यक्ष

शिवपुरी। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की नवीन कार्यकारिणी के लिए पूर्व से निर्धारित रविवार को बड़ी संख्या में अग्रबंधु एकत्रित हुए, जहां उन्होंने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी गठन की पहल की। चुनाव अधिकारियों के आदेश के बाद एक-एक कर विभिन्न पदों के लिए नाम आये।

डेढ़ लाख रूपए की अवैध आतिशबाजी जप्त

शिवपुरी। अवैध रूप से आटों में ले जाई जा रही लाखों रूपए आतिशबाजी को पुलिस ने आज जप्त किया है। वहीं आतिशबाजी ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपराधी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

आतिशबाजी माफिया को कब पकड़ोगे

शिवपुरी। कमलागंज में अवैध आतिशबाजी के खिलाफ की गई पुलिस कार्रवाई निश्चित रूप से प्रशंसा के योग्य हैं परंतु लोग अभी कुछ समय रुककर यह देखना चाहते हैं कि शिवपुरी के आतिशबाजी माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर होगी।

ससुरालियो की प्रताडऩा, मॉं को किया बेटे से अलग, मामला दर्ज

शिवपुरी-शहर के मनियर क्षेत्र में घर में मॉं-बाप का प्यार पाने वाली बेटी को अपने ही बच्चे से अलग करने का मामला उस समय सामने आया जब एक बहू को उसके सास-ससुर व पति आए दिन दहेज प्रताडऩा के लिए प्रताडि़त करते रहते थे ससुरालियो की प्रताडऩा सहकर भी बहू ने घर में जैसे हो सका माहौसल संभाला लेकिन हद तो तब हो गई जब एक मॉं को उसके बेटे से इन ससुरालियो ने अलग कर दिया।

लायन्स व लायनेस सेन्ट्रल के सेवा सप्ताह में लगेगा सड़क सुरक्षा जागरूकता

शिवपुरी-सेवा सप्ताह की गतिविधियों में आज लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल द्वारा 7 अक्टूबर को प्रात: 9:30 सड़क सुरक्षा जागरूकता शिविर शिवपुरी पब्लिक स्कूल व सायं 6 बजे गुरूद्वारा चौराहे पर लगाया जाएगा।

फिर गुर्राए कलेक्टर: आदर्श आचरण संहिता का पालन कड़ाई से करो

शिवपुरी। भाजपा विधायक माखनलाल राठौर द्वारा खुलेआम सरकारी भवन का भूमि पूजन करने के बावजूद चुपचाप बैठे कलेक्टर आज फिर सरकारी प्रेसनोट में गुर्राते हुए मिले। मीटिंग में क्या हुआ पता नहीं, लेकिन सरकारी प्रेसनोट में लिखा है कि 'कलेक्टर ने हर हाल में आचार संहिता का पालन करने के निर्देश दिए हैं'।

शिवपुरी विधानसभा से टिकिट की जुगाड़ लगा रहे हैं रणवीर रावत

शिवपुरी। ये बात सही है कि राजनीति में आगे बढऩा है तो इसके लिए आगे वालों को पीछे धकेलना पड़ता है तब कहीं जाकर आगे सवार हुआ जाता है ऐसा ही कुछ कर रहे है भाजपा के जिलाध्यक्ष रणवीर रावत जो इन दिनों जिले के सभी विधायकों के कंधों पर सवार होकर  स्वयं ही घुड़सवारी कर रहे है।

चुप क्यों है कलेक्टर, खुलेआम हुआ है आचार संहिता का उल्लंघन, करो कार्रवाई

शिवपुरी। हमें चप्पे-चप्पे पर नजर रखनी है चुनाव आयोग के सख्त निर्देश है कि किसी भी सूरत में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन ना हो इसके लिए सतत सजग और त्वरित कार्यवाही करना होगी... क्या वाकई इन निर्देशों का पालन शिवपुरी में हो रहा है, नहीं, यहां तो आचार संहिता के लागू होते ही उसका गैंगरेप हो गया।