Posts

Showing posts from September 19, 2013

शहर में अनंत चौदस की नयानिभराम झांकियों ने मनमोहा

Image
शिवपुरी। यदि आप गणेश महोत्सव के दौरान झांकियां देखना भूल गए हैं, या उन्हें दोबारा देखना चाहते हैं तो कृपया नीचे क्लिक करें और आनंद उठाएं अपने एतिहासिक श्री गणेश महोत्सव का।

लॉ कॉलेज के भूमिपूजन सहित लगभग साढ़े तीन करोड़ के कार्यों का लोकार्पण

शिवपुरी-बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जिस प्रकार से शा.श्रीमंत माधवराव सिंधिया कॉलेज में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए  जो कार्य जनभागीदारी समिति और कॉलेज प्रबंधन ने किए है नि:संदेह वह अन्य लोगों के लिए प्रेरणादायी होंगे, आज इस कॉलेज में प्रत्येक  कक्ष का नाम जिन महानुभावों के नाम रखा गया है वह सभी प्रख्यात है और बच्चों के जीवन को संवारने में इन सभी का महत्वपूर्ण योगदान भी है

ग्यारह विद्यालयों की 18 टीमें शामिल होंगी समूहगान प्रतियोगिता में

शिवपुरी। भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा द्वारा 2 अक्टूबर को आयोजित की जा रही राष्टï्रीय समूहगान प्रतियोगिता में नगर के ग्यारह विद्यालयों की टीमें शामिल होंगी। इस हेतु विद्यालयों द्वारा अपने पंजीयन कराकर प्रतियोगिता की तैयारी प्रारंभ कर अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है।

रेडिएण्ट में मनी विश्वकर्मा जयंती

शिवपुरी- तकनीकि एवं व्यवसायिक शिक्षा के माघ्यम से देश को आर्थिक संकट से बचाया जा सकता है। जरूरत इस बात की है कि ग्रामिण तकनीकि के विकास पर जोर दिया जाए।

भजन एंव लोकगीत का देर रात तक लिया आनंद

Image
करैरा। पिछले दस दिनो से कस्वे में चल रहे गणेष महोत्सव के समापन पर आयोजित भजन एंव लोकगीत के सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित जन समूह ने देर रात्रि तक आनंद लिया और कलाकारो द्वारा दी गई प्रस्तुतियो पर झूमते नजर आये। संास्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत  गणेष प्रतिमाओ केे विषाल चल समारोह के साथ प्रतिमाओ को महुअर नदी में विसर्जन उपरांत की गई थी।

रामदेव ने सोनिया गांधी बताया क्रूर व लुटेरी महिला

Image
करैरा। एक दीक्षा एंव मतदाता जागरूकता के लिये भ्रमण पर निकले योगगुरू बाबा रामदेव आज बुधवार को करैरा पहुचे यहां पर सहायता केन्द्र तिराहे के समीप एक सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि सोनिया गांधी क्रूर एंव लुटेरी महिला है जो हिन्दू धर्म को खत्म करना चाहती है।