Posts

Showing posts from June 29, 2014

व्यापमं घोटाले में करैरा सीईओ की बेटी का नाम

शिवपुरी। व्यापंम घोटाले को लेकर जहां पूरे मप्र में हंगामा मचा हुआ है और स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने मंत्री के साथ-साथ आईएएस, आईएफएस, आईपीएस अधिकारियों की गिरेवां तक अपने हाथ पहुंचा दिये हैं। प्रतिपक्ष के नेता सत्यदेव कटारे इस घोटाले को अब तक का सबसे बडा घोटाला मानते हैं। इसके सूत्र अब शिवपुरी जिले में भी मिलते दिखाई दे रहे हैं।

किड्जी स्कूल का वार्षिकोत्सव संपन्न

Image
शिवपुरी। शहर के जाने माने किड्जी स्कूल में गत रोज वार्षिक स्नेह स मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर किड्जी व समर कैंप के बच्चों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और शानदार प्रस्तुति दी। इस दौरान कुछ प्रस्तुतियां इतनी इमोशनल रही कि दर्शक दीर्घा में बैठे अभिभावक व अतिथि अपने आंसू नहीं रोक पाए।

नेट की परीक्षा देने जा रहे दो सगे भाईयों में से एक की मौत, एक गंभीर

शिवपुरी। इसे ईश्वर की होनी और अनहोनी ही कहेंगें कि अपना भविष्य तैयार करने जा रहे दो सगे भाई रविवार की सुबह घाटीगांव के नजदीक दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसमें एक भाई ने जहां घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल है जिसे उपचार हेतु ग्वालियर रैफर किया गया है।

ग्वाल महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक उज्जैन में 13 जुलाई को

शिवपुरी. अखिल भारतीय ग्वाल महासभा के तत्वाधान में तैयार हुई ग्वाल समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आगामी 13 जुलाई को मप्र जिले के प्रसिद्ध धार्मिक रमणीय स्थल उज्जैन में आयोजित की जा रही है।

दहेज के लिए बहू को घर से निकाला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिवपुरी। देहात थाना पुलिस ने कल ग्वालियर के कम्पू थाने से शून्य पर पर कायमी होकर आई एक मामले में असल कायमी कर पीडि़त महिला की फरियाद पर उसके पति सहित सास-ससुर, देवर और नंनद के खिलाफ भादवि की धारा 498 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया है। उक्त आरोपियों ने 50 हजार रूपए का दहेज मांगते हुए बहू की मारपीट कर घर से निकाल दिया था। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

कहीं बारिश से पहले नहीं चेती नपा तो बिगड़ सकते हैं शहर के हालात

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका ने जहां सफाई के नाम लाखों रूपए खर्च कर दिये, लेकिन आज तक न तो नालों और नालियों की सफाई हो चुकी, जिसका जीता जागता उदाहरण अभी हाल ही में हुई मामूली बारिश के बाद नाले नालियों उफान पर आग गए और उनकी कींचड़ सड़कों और निचले मकानों में प्रवेश कर गई।

HDFC BANK ने दलाल को दे दिया ATM कार्ड

शिवपुरी। एचडीएफसी बैंक की लापरवाही का मामला सामने आया है। बैंक ने किसान के बजाए एक अवैध दलाल को पीड़ित का एटीएम कार्ड दे दिया और दलाल ने किसान के खाते से 53 हजार रुपए निकाल लिए। अब बैंक का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है, दलाल के खिलाफ कार्रवाई करो।

दो पक्षों में विवाद पर चली गोली, एक गंभीर घायल

शिवपुरी. बदरवास के ग्राम कुल्हाड़ी में गत दिवस दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट के साथ एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी, जिससे एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है वहीं दोनो पक्षों से भी कुछ लोग घायल हुए है।