Posts

Showing posts from June 9, 2014

प्रेमी ने पिस्टल से प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ा लिया

शिवपुरी। फिजिकल थाना क्षेत्र में कई दिनो से चल रहे अवैध संबंध का विरोध पति ने किया तो आशिक ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी और खुद को भी गोली मार कर घायल कर लिया और स्वयं ही पुलिस को सूचना देकर घटना स्थल पर बुलाया और अपने किसी पुराने दुश्मन को फसाने के लिए उसका झूठा नाम पुलिस को बताया, पुलिस को आशिक की कहानी में दाल में काला नजर आया पुलिस ने चंद घंटो मेें ही मामला सुलझा लिया और आशिक पर मामला दर्ज कर करने के सामाचार प्राप्त हो रहे है।

दोशियान कंपनी के एकाउंटेंट के घर चोरी

शिवपुरी। जल आर्वधन योजना के तहत शहर में काम कर रही दोशियान कंपनी के एकाउंटेंट के सूने घर को बीती रात अज्ञात चोरो ने निशाना बना लिया। चोरों ने एक छोटे बच्चें को खिड़की का जाल तोड़कर दुमदुमे के रास्ते से घर में प्रवेश किया और मकान में रखी एक बड़ी एलसीडी व 10 हजार रूपए नकद चुरा कर ले गए।

खेत पर पड़ा मिला युवक का शव

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेंत्र के ग्राम दीघोदी में आज सुबह एक युवक की संदिग्ध हालात में लाश पड़ी मिली। युवक की मौत कैसे हुई है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है वहीं पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आईबी के रसोईए की संदिग्ध मौत

शिवपुरी। इंन्टेलीजेंस ब्यूरो(आईबी) में रसोइए के पद पर पदस्थ एक आरक्षक की उसी के कमरे में संदिग्ध हालात में लाश पड़ी मिली। घटना बीते शाम की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पैसों के लेनदेन को लेकर सरेराह चली गोलियां, दो घायल

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्रांतर्गत आने वाली अशोक विहार कॉलोनी में आपसी मुंहवाद और घरेलू विवाद के चलते जहां महिला ने कुऐं में कूदकर जान देने का प्रयास किया जिसे बमुश्किल अन्य लोगों द्वारा कुऐं से बाहर निकाला, इसके बाद उसके पति ने किराएदार व अपनी ही पत्नि पर गोली चलाकर उन्हें घायल कर दिया।

सड़क दुर्घटना में शिवपुरी के एक युवक की मौत, पत्नि सहित बच्चे घायल

शिवपुरी। शहर की गांधी कॉलोनी निवासी श्रीमती सोनिया पत्नी नवीन दुआ की कल दोपहर कराहल घाटी के पास हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना में मृतिका के पति नवीन, बच्चे धु्रव और प्राशिया तथा मित्र गौरव उनकी पत्नी सोनिया और कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क के गढ्ढे ने ली महिला की जान

शिवपुरी। पोहरी में एलआईसी के एजेण्ट राजेश जैन की धर्मपत्नी श्रीमती रागिनी जैन की मोटरसाइकिल से शिवपुरी आते समय दुर्घटना में मौत हो गई। पोहरी से शिवपुरी के बीच ग्राम परिच्छा के नजदीक सड़क के गड्ढों ने असमय ही युवती को मौत का शिकार बना दिया। रागिनी का अंतिम संस्कार आज पोहरी में शोकाकुल माहौल में किया गया।

शिवपुरी में चल रहा है फर्जी नामांतरण घोटाला

शिवपुरी। जिले भर में पदस्थ पटवारी तथा कम्प्यूटर ऑपरेटरों की मिली भगत से भोले भाले किसानों की भूमि को दूसरे किसी व्यक्ति के नाम पर नामांतरण करने का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। भू स्वामी को अपनी भूमि के विक्रय होने की जानकारी जब मिलती हैं तब तक उसका विक्रय कर दिया जाता है।

एडवोकेट पीयूष शर्मा की मेहनत रंग लाई, शुरू हुआ जलावर्धन योजना का काम

Image
शिवपुरी। शिवपुरी के प्यासे कंठो को पानी पिलाने वाली महत्वपूर्ण योजना,जलावर्धन योजना का काम शुरू हो गया है। शिवपुरी की लाईफ लाईन कहलाने वाली योजना का काम पिछले एक वर्ष से बंद था। इस दौरान नेताओ के इस योजना के पूर्णता को लेकर केवल वादे ही वरस रहे थे। लेकिन इस योजना की पूर्णता को लेेकर एड पीयूष शर्मा ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी। हाईकोर्ट ने योजना में सोर अडगें खत्म करते हुए काम शुरू करने के आदेश दिये थे।

ये अधिकारी फेविकॉल लगाकर कुर्सी से चिपके हैं, यहां से हटते ही नही

शिवपुरी। बरसों पहले डेपुटेशन प्रतिनियुक्तिद्ध पर जिला पंचायत में जमे अधिकारियों को भारमुक्त करने के आदेश पूर्व में ही शासन स्तर से आ चुके हैं। बावजूद इसके ये अधिकारी अभी तक रिलीव नहीं किए गए। उक्त अधिकारियों को जिला पंचायत से हटाए जाने के लिए बैठक में दो बार हंगामा भी हो चुकाए बावजूद इसके वरिष्ठ अधिकारी इन पर मेहरबान हैं।

शैतान डॉक्टरों ने ले ली मेरी मॉं की जान: धनीराम

शिवपुरी। जिला अस्पताल में फिर आज वृद्वा की जान डॉक्टरो की लापरवाही के कारण चली गई,उसके पुत्र ने डॉक्टरो पर आरोप लगाया है कि उनकी लापरवाही से मेरी मां की जान गई है पुत्र ने कहा मैने मेरी मां को पल-पल मरते देखा है।