Posts

Showing posts from September 4, 2013

यशोधरा के कम बैक ना होने के कारण स्थानीय भाजपा नेताओं के चेहरों पर खिला कमल

शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ भाजपा नेत्री और ग्वालियर सांसद यशोधरा राजे सिंधिया के चुनाव लडऩे में पशोपेश से प्रोत्साहित होकर एक दर्जन से अधिक दावेदार खुलकर मैदान में आ गए हैं। संभावित दावेदार यहीं मानकर चल रहे हैं कि विधायक माखनलाल राठौर को इस बार टिकट नहीं मिलेगा और यशोधरा राजे सिंधिया के चुनाव लडऩे की संभावना भी काफी नगण्य है।

उपभोक्ता की परेशानी का सबब बना नेटवर्क फैल होना

शिवपुरी। शिवपुरी में टेलीकॉम कंपनी एयरटेल और बीएसएनएल की खराब सेवाओं के कारण उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 6 दिनों से टेलीकॉम कंपनी शिकायत करने के बावजूद भी उपभोक्ताओं की समस्याओं को हल करने में असमर्थ बनी हुई हैं।

मोटरसाइकिल और 40 हजार रूपये के लिए शराबी पति ने पत्नि को घर से निकाला

शिवपुरी। दहेज लोभियों की मांगे कभी पूरी नहीं होती और इसके बदले या तो बहू अपनी जान दे देती है या हिम्मत दिखाकर ससुरालियों के खिलाफ पुलिस की शरण लेकर न्याय की गुहार लगाती है। ऐसा ही हिम्मत दिखाई डबरा की रहने वाली नीमा ने जिसका विवाह करैरा के ग्राम टोड़ा में धूमधाम से संपन्न हुआ लेकिन एक वर्ष बीतने के बाद ससुरालियों की प्रताडऩाऐं होना शुरू हो गई।

कुऐं में गिरने से बालिका की मौत

शिवपुरी। जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम सिल्लारपुर में सहेली के साथ पानी भरने गई बालिका का उस समय पैर फिसल गया जब वह कुऐं से पानी भरने के लिए बाल्टी को खींच रही थी कि तभी उसका पैर स्लिप हो गया और वह धड़ाम से कुऐं में जा गिरी।

कर्मचारी कांग्रेस का आरोप-एरियर के बदले मांगी जा रही रिश्वत, कार्यवाही की मांग

शिवपुरी। जिले के सिरसौद संकुल केन्द्र में शिक्षकों से उनके छठे वेतनमान के ऐरियर के भुगतान के लिए खुलेआम रिश्वत की मांग की जा रही है। उक्त आरोप लगाते हुए कर्मचारी कांगे्रस के अध्यक्ष राजेन्द्र पिपलौदा ने बताया कि शिवपुरी जिले में संकुल प्राचार्य बिना लेनदेन के कोई क्लेम नहीं निकालते और इस समय संकुल केन्द्र सिरसौद (पोहरी) भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ है।

रजिस्टे्रशन कार्ड के नाम पर जारी है लूट-खसोट, फर्जी रसीदें बनी परेशानी

शिवपुरी। जिले में व्यवस्थाओं का ढर्रा पटरी से उतर चुका है। प्रशासन पूरे जिले भर में फैली अराजकता पर लेशमात्र भी गौर नहीं कर रहा है। जिला परिवहन कार्यालय में अव्यवस्थाओं का ऐसा अंबार लगा हुआ है कि यहां आए दिन कोई न कोई धमाल मचा रहता है। स्थिति यहां तक बन गई है कि आरटीओ कार्यालय में खुलेआम दलाल लायसेंस बनवाने से लेकर रजिस्टे्रशन कार्ड निकलवाने तक में अवैध बसूली करने में लगे हुए हैं।

मुख्यमंत्री के स्वागत में बैनर-पोस्टरों पर भड़की शिवसेना

शिवपुरी-आगामी 6 सितम्बर को शिवपुरी में जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वागत हेतु लगाए गए बैनर-पोस्टरों पर शिवसेना भड़क गई है और इस संबंध में प्रेस को जारी लिखित प्रेस विज्ञप्ति में इन बैनर-पोस्टरों पर भू व कैरोसिन माफियाओं के बैनर लगे होने का शिवसेना ने विरोध जताया और भाजपा को चेतावनी देकर इन भू व कैरोसिन माफियाओं के बैनर पोस्टर हटाने की मांग की है अन्यथा की स्थिति में शिवसेना मुख्यमंत्री के समक्ष इनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराऐंगें और इन्हें भाजपा निष्कासित करने की मांग करेंगें।