Posts

Showing posts from June 20, 2014

अतिक्रमण तोडऩे गई जेसीबी का डीजल खत्म, अधूरी कार्रवाई कर वापस लौटी

शिवपुरी। आज जिस प्रकार से प्रशासनिक अमले ने लुधावली क्षेत्र में शासकीय विद्यालय से अतिक्रमण हटाने की मुहिमा का आगाज किया तो यहां प्रशासन को अन्य अतिक्रमण भी दिखा। ऐसे में जब इस शासकीय विद्यालय के अतिक्रमण को मुक्त कराकर आगे की कार्यवाही की तो इतने में नपा के जेसीबी मशीन का डीजल खत्म हो गया।

व्यापमं घोटाले में तीन नए मंत्री भी फंसेंगे : दिग्विजय सिंह

शिवपुरी। शिवपुरी प्रवास पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर व्यापम घोटाले की एसटीएफ द्वारा की गई जांच पर भरोसा जताते हुए कहा कि इस मामले में शीघ्र ही प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों के नाम उजागर होंगे। हालांकि श्री सिंह ने उन तीन मंत्रियों के नाम स्पष्ट नहीं किए हैं लेकिन कहा कि बिना मुख्यमंत्री की शह के इतना बड़ा घोटाला संभव नहीं था।

विधायक की मांग हुई पूरी, हटे इंदार थाना प्रभारी

शिवपुरी। लंबे समय से अपने निर्वाचन क्षेत्र में इंदार थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह चौहान के आतंक से जूझ रहे जिला कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक रामसिंह यादव ने राहत की सांस ली है।

असामाजिक तत्वों ने शिवलिंग तोड़ा

शिवपुरी। जिले के रन्नौद कस्बे में विगत 16 जून से 19 जून के बीच फरियादी विजय सिंह भदौरिया पुत्र सुखदेव सिंह के खेत पर स्थित भगवान शिव के मंदिर में स्थित शिवलिंग को किन्हीं असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया है। जिसकी जानकारी फरियादी को लगी तो उसने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 295 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अस्पताल के टॉयलेट में महिला से रेप की कोशिश

शिवपुरी। शिवपुरी जिला अस्पताल में आए दिन किसी न किसी घटनाक्रम को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में अस्पताल में पदस्थ सफाईकर्मी द्वारा एक महिला अटेण्डर के साथ छेड़छाड़ कर दी।

शिवपुरी-ग्वालियर फोनलेन निर्माण कार्य: संकट शुरू, वनविभाग में उलझा मामला

शिवपुरी। और फिर शिवपुरी जिले के विकास का अवरूद्व  करने की खबर आ रही है, देश का राष्ट्रीय राजमार्ग क्रंमाक-3 के ग्वालियर-शिवपुरी खंड पर भी फोरलेन निर्माण का कार्य माधव नेशनल पार्क सहित वाईल्ड लाइफ के पेंच मेें उलझ रहा है। एनओसी ना मिलने के कारण ग्वालियर-शिवपुरी तक का फोरलेन निर्माण कार्य पर संकट के बादल छा रहे है।

लिफ्ट के बहाने महिला से रेप

शिवपुरी। भौती थानातंर्गत बामौर डामरौन के रास्ते में एक युवक ने पिपारा गांव की एक विधवा महिला को लिफ्ट देकर और रास्ते में उसका बालात्कार करने की खबर आ रही है। पुलिस ने पीडि़ता के बयानों के आधार पर मामला कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।

इंजीनियर के घर पहुंची चौथ वसूली की चिट्ठी

शिवपुरी। कोतवाली थानातंर्गत मोहनी सागर निवासी एक इंजीनियर के घर पर फोन कर व चिठ्ठी छोड़कर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रूपये की मांग की है। आठ लाख रूपये ना देने पर उसके बेटे को अपहरण व हत्या तक कर देने की धमकी दी है।