Posts

Showing posts from September 26, 2013

पिछोर को छोड़ शिवपुरी की सभी सीटों पर कशमकश

शिवपुरी। प्रदेश कांग्रेस द्वारा 230 विधानसभा सीटों के तय किए गए पैनल पर आज 26 सितम्बर को छानबीन समिति की बैठक में विचार किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद लगभग आधी सीटों पर प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

रामसिंह लोधी ने किया बिहारी पाल की झोंपड़ी पर कब्जा

शिवपुरी-शहर के वार्ड क्रमांक 16 गौशाला बस्ती में एक युवक की झोंपड़ी पर अन्य व्यक्ति ने दबंगाई दिखाकर उस समय कब्जा कर लिया जब वह झोंपड़ी स्वामी अपने किसी काम से बाहर गया हुआ था।

वो घर में अकेली थी, दीपक श्रीवास्तव अंदर घुस आया और ...

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र की संजय कॉलोनी में गत दिवस एक युवक ने नाबालिग युवती को उसके घर पर छेड़छाड़ का शिकार बना लिया। जिसकी रिपोर्ट पर से आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 354 एवं 8 बालिका संरक्षण 2012 के तहत प्रकरण दायर कर लिया है।

फांसी के फंदे पर झूली विवाहिता

शिवपुरी।  करैरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम बमरौली में दो मासूम बच्चों को बेसहारा छोड़कर एक मॉं ने अज्ञात कारणों के चलते घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के बार में जानकारी बच्चों ने अपने पिता को दी और पिता ने पुलिस को सूचित किया।

जुए के फड़ पर पुलिस का धावा, दो धरे

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने आज मुखबिर के बताए स्थान पर जुआरियों के खिलाफ कार्यवाही की और इस कार्यवाही में दो जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिनसे ना केवल ताश की गड्डी बरामद हुई बल्कि नगद 13 हजार रूपये भी मिले। इस मामले में पुलिस ने पकड़े गए दोनों जुआरियों के विरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

बूचडख़ाने जा रहा ट्रक पुलिस ने पकड़ा

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्रांतर्गत बीती रात्रि ट्रक में भकर मवेशियों को बूचडखाने ले जाने वाले ट्रक को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जप्त कर लिया। पुलिस ने उक्त ट्रक से गाय तथा बैल को बरामद किया है। पुलिस को आता देख ट्रक चालक व क्लीनर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में गौवंश वध एवं प्रतिशेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ओशोन के नो माईंड थेरेपी शिविर में कवियों ने किया काव्यपाठ

शिवपुरी-बीते 22 सितम्बर से संचालित ओशोन संस्था के नो माईंड थेरेपी शिविर में गत दिवस कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें  पधारे कवियों ने ओशो(रजनीश आचार्य) के जीवन से ओतप्रोत काव्यपाठ किया।

मेरा पति मुझे बेचना चाहता है, मुझे बचाओ

शिवपुरी। साहब, मेरा पति मुझे बेचने की कोशिश कर रहा है, इस काम में उसके चाचा सहित भाई भी साथ दे रहे है। इन लोगो का आपराधिक रिकार्ड होने के कारण सभी डरते भी है। मुझे इनसे बचा लो वरना ये लोग मुझे बेच देगे।