Posts

Showing posts from December 18, 2012

जल्द ही नई जिम्मेदारी नजर आऐंगें नरेन्द्र बिरथरे और गणेश गौतम

राजू (ग्वाल) यादव/शिवपुरी-भाजपा में प्रदेशाध्यक्ष की बागडोर नरेन्द्र सिंह तोमर के हाथ में आने के बाद शिवपुरी के कुछ पुराने नेताओं के भी दिन फिरने के आसार नजर आने लगे है। भाजपा छोड़कर गए और पुन: भाजपा में लौटे नरेन्द्र बिरथरे और गणेश गौतम के दिन फिरने के आसार दिख रहे हैं।

बड़े वाहनों से सर्किट हाउस निवासी परेशान, अवैध वाहनों का प्रवेश जारी

शिवपुरी- शिवपुरी शहर में नो एण्ट्री के समय बड़े वाहनों का अवैध प्रवेश धड़ल्ले से जारी है। नो एण्ट्री में बड़े वाहनों के प्रवेश से आमजन काफी परेशान है। शहर के सर्किट हाउस रोड से बड़े वाहन अवैध रूप से नो एण्ट्री के समय नगर में धड़ल्ले से प्रवेश कर रहे हैं।

आचार्य विशुद्ध सागर का नगर प्रवेश पर जोरदार स्वागत

Image
शिवपुरी-प्रसिद्ध जैन संत आचार्य विशुद्ध सागरजी महाराज का आज 15 अन्य दिगम्बर संतों के साथ शिवपुरी में आगमन हुआ। उनके स्वागत में धर्मप्रेमियों ने पलक पावड़े विछाए। जैन संतों का स्वागत करने के लिए विधायक माखनलाल राठौर, प्रहलाद भारती, देवेन्द्र जैन, जिपं अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू, नपाध्यक्ष श्रीमती रिशिका अनुराग अष्ठाना, भाजपा नगरमण्डल के अध्यक्ष ओमप्रकाश जैन ओमी सहित सैकड़ों लोग ग्वालियर बाईपास पर पहुंचे जहां से जैन संतों की शोभा यात्रा प्रारंभ हुई।

जूते खराब होने पर दुकानदार पर ठोका मुकदमा, हर्जाना दिलाने के निर्देश

शिवपुरी- जिला उपभोक्ता फोरम ने फरियादी मणीकांत शर्मा(राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति सदस्य) की शिकायत का निराकरण करते हुए शू विक्रेता कमल शू सेंटर पर जुर्माना आरोपित किया है। फरियादी ने विक्रेता से जूते क्रय किए थे और गारंटी पीरियड में उक्त जूते खराब हो गए थे।

विवाहिता के आत्महत्या मामले में पति, सास,सुसर दोषी, मामला दर्ज,

शिवपुरी-विगत 12 दिसम्बर की रात अमोला क्षेत्र में शिवकुंवर पत्नि बलबंत सिंह उर्फ मुंशी ने घर के एक कमरे में फांसी लगा ली थी। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने जब छानबीन की तो इस मामले की पूरी गुत्थी सुलझ गई और पुलिस ने शिवकुंवर की आत्महत्या के मामले में सास, ससुर और पति को दोषी माना और तीनों के विरूद्ध पुलिस ने धारा 304 बी, 498 ए 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उनकी प्रताडऩा से तंग आकर युवती ने आत्महत्या की थी।

जनमत विकास प्रगतिमंच के क्रिकेट मैच में भड़ौता विजयी

शिवपुरी-जनमत विकास प्रगति पथ संस्था कोलारस द्वारा प्रस्फुटन समिति भड़ौता एवं मोहराई के बीच मंगलवार को 20-20 क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भड़ौती की टीम ने मोहराई को हराकर विजयश्री प्राप्त की।

शर्म इन्हे आती नहीं: खा डाला 4 करोड़ का सरकारी गेंहू

Image
ललित मुदगल/ शिवपुरी/ मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान प्रदेश को स्वर्णिम प्रदेश बनाने का सपना देख रहे है और वह इसके लिए निरंतर प्रयास भी कर रहे है परन्तु प्रदेश में बैठे अधिकारी भ्रष्टाचार का कोई भी स्वर्णिम अवसर अपने हाथ से जाने नहीं दे रहे है। ऐसा कहने में हमें कोई अतिश्योक्ति नहीं है।