शिवपुरी में मनेगी महाराजा खेत सिंह खंगार जयंती

शिवपुरी- शहर के चिंताहरण हनुमान मंदिर पर गत दिवस खंगार समाज की बैठक आयोजित की गई। महाराजा खेत सिंह खंगार जयंती समारोह को धूमधाम से मनाए जाने के उद्देश्य को लेकर आयोजित बैठक सुबह 11 से शाम 4 बजे तक चली, जिसमें समारोह की तैयारियों को लेकर कई प्रस्ताव रखे गए।

महाराजा खेत सिंह खंगार प्रगति मंच अध्यक्ष जंडेल सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 दिसम्बर को जयंती समारोह के दिन जयंती समारोह का लोकल चैनल पर प्रचार-प्रसार, नगर में प्रमुख मार्ग और चौराहों पर बैनर पोस्टर लगाकर प्रचार-प्रसार, मीडियाकर्मियों को सम्मान, जिले के सभी राजनैतिक दलों के अध्यक्ष और सभी समाजों के अध्यक्षों को आमंत्रित करने, चल समारोह में बग्गी, घोड़ और बैंड पर प्रस्ताव तैयार किए। 

इन प्रस्तावों पर सभी समाज बंधुओं ने सहमति जताई। समारोह के दिन भोजन व्यवस्था के लिए बैठक में समिति गठित की गई। बैठक में बताया कि समाज के वरिष्ठ नागरिक और प्रतिभान छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। 

इस दौरान सभी समाज बंधुओं ने अपने-अपने सुझाव रखे। बैठक में डॉ परमानंद परिहार, जंडेल सिंह, जगदीश, रामसिंह, पुरूषोत्तम, भगवानसिंह, मजबूतसिंह, तेजसिंह, श्यामसिंह, लोटूराम, मदनलाल, लाखनसिंह, लच्छीराम, सुरेशचंद्र, अतरसिंह, रामेश्वर, भंवरसिंह, कुलदीपसिंह, पप्पू परिहार, ज्ञानी, तेजसिंह, करनसिंह, पोहरी, बैराड़, श्योपुर, बड़ौदा सहित जिले भर से करीब दो सैंकड़ा समाज बंधुओं ने भाग लिया।