करैरा में आनर किलिंग की कोशिश

शिवपुरी- जिले के करैरा थाना क्षेत्र में बीती रात एक बाप ने अपनी बेटी पर कट्टे से फायर कर दिया। बेटी का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी। घटना के समय उसका पति खेत पर गया हुआ था और वह घर पर अकेली थी। उसी समय उसका पिता और उसके भाई घर पर आ गए और यह घटना कारित कर दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पिता सहित चार भाईयों पर बलवा सहित हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दो माह पूर्व सरखड़पुर नरवर की रहने वाली आरती यादव ने करैरा क्षेत्र  में रहने वाले चरण सिंह से प्रेम विवाह कर लिया और वह चरण सिंह के साथ ग्राम करौंदा में आकर रहने लगी। यह बात आरती के पिता गोविंद सिंह और उसके भाई कोक ङ्क्षसह, संजीव सिंह, बालकिशन व हल्केसिंह के मन में खटकने लगी और कल दोपहर यह सभी नरवर से करैरा आ गए और लाठी, डण्डों और कट्टे से लेस होकर आरती के घर में घुस आए।

उस समय आरती घर पर अकेली थी और वह खाना बना रही थी। उसका पति खेत पर गया हुआ था मौके का फायदा उठाकर आरती के चारों भाईयों ने आरती पर लाठी और डण्डों से हमला बोल दिया। जब आरती घायल हो गई तभी उसक पिता गोविंद सिंह ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे वह मरणासन्न की स्थिति में पहुंच गई और उसे मरा समझकर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर पड़ौसी घबरा गए और पड़ौसी आरोपियों के जाने के बाद आरती के घर में आए तो उन्होंने आरती को खून से लतपथ देखा तो वह उसे स्वास्थ्य केन्द्र ले आए और उसके पति को सूचना दे दी।