बीड़ी नं.72 परिवार के पुण्य स्मरण पर सुन्दरकाण्ड का आयोजन,हुआ विशाल भण्डारा

शिवपुरी-बीड़ी उद्योग जगत के शिखर पुरूष के रूप में ख्याति पाने वाले स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल की 13वीं पुण्यतिथि के अवसर पर सेवा माह का संकल्प उनके पुत्र वरिष्ठ समाजसेवी त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल द्वारा लिया गया। जिसके तहत पूरे महीने भर जिले ही नहीं बल्कि प्रदेश व देश के बाहर नेपाल देश में भी स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल के पावन पुण्य स्मरण पर विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया।

इसी क्रम में बीड़ी नं.72 परिवार के संस्थापक स्व.रमेशचन्द्र अग्रवाल की धर्मपत्नी स्व.सुशीला देवी के द्वितीय पुण्य स्मरण पर मंगलवार को निज-निवास तारकेश्वरी कॉलोनी पर बल्लू भैया द्वारा सुन्दरकाण्ड का आयोजन किया गया और बुधवार को स्व.माताजी श्रीमती सुशीला देवी के द्वितीय पुण्य स्मरण पर निज-निवास पर ही विशाल अन्नकूट भण्डारे का आयोजन किया गया। 

शहरवासियों के लिए आयोजित किया गया यह अन्नकूट भोजन प्रसादी दोपहर से शुरू हुआ और यह भण्डारा देर शाम तक चला जिसमें शहर भर के हजारों लोगों ने अन्नकूट प्रादी पाई। यहां बता दें कि प्रतिवर्ष बल्लू भैया द्वारा अपने पूज्यनीय पिता एवं माताजी के पुण्य स्मरण पर पूरा एक माह सेवामाह के रूप में मनाया जाता है जिसके तहत महीने भर जगह-जगह विशाल भण्डारों के माध्यम से जनसेवा का यह पुण्य अवसर बल्लू भैया द्वारा किया जाता है। 

इसी क्रम में सेवा माह के अंतिम चरण में आगामी 31 दिसम्बर को पुन: करौंदी क्षेत्र में विशाल अन्नकूट भण्डारे का आयोजन किया जाएगा व गरीबों को वस्त्र वितरित किए जाऐंगें। इस सेवा माह में बल्लू भैया मित्र मण्डल का भी सराहनीय सहयोग रहता है और सभी के सहयोग से पूरे माह भर सेवा माह मनाया जाता है।