रन्नौद से विजयी हुए जयकिशन तो कोलारस से जीते सीताराम

शिवपुरी/कोलारस- कृषि उपज मण्डी समिति के रन्नौद व कोलारस क्षेत्र में कड़े मुकाबले में आखिरकार रन्नौद से वार्ड क्रमांक 5 से चुनाव लड़ रहे कृषक नेता के रूप में जयकिशन केवट ने विजयी परचम फहराया तो वहीं कोलारस क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 4 से सीताराम रावत ने विजयश्री प्राप्त की।

दोनों ही किसान नेता अपने-अपने क्षेत्र में खासा जनाधार रखते है यही कारण है कि यहां दोनों ही प्रत्याशी कृषकों की उम्मीद पर खरे उतरे जहां मतदाता कृषकों ने भी अपने इन्हीं किसान नेताओं को विजय दिलाने में अहम भूमिका निभाई। आगामी समय में कृषि उपज मण्डी कोलारस व रन्नौद में अध्यक्ष की पद की दावेदारी की दौड़ में भी क्रमश: सीताराम रावत व जयकिशन केवट आगे है। 

इन दोनों ही किसान नेताओं ने कृषकों को आश्वस्त किया है कि कृषक भाईयों की हर समस्या को ध्यान में रखते हुए उसका त्वरित निराकरण किया जाएगा साथ ही मण्डी में व्याप्त अव्यवस्थाओं को दुरूस्त कर किसान हितैषी योजनाओ को चलाकर उनका लाभ भी कृषक भाईयों को मिले ऐस भरसक प्रयास किए जाऐंगें। 

कोलारस क्षेत्र में वार्ड क्रं.5 से विजयी सीताराम रावत व रन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 से विजयी जयकिशन केवट को किसान नेताओं व अन्य क्षेत्रवासियों ने इस विजयश्री पर बधाई व शुभकामनाऐं दी है और उन्होंने विश्वास जताया है कि यह कृषक नेता मण्डी क्षेत्र में अपना योगदान देकर किसानों के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहेंगें ताकि किसान भाई मण्डी में मिलने वाली हर योजना का लाभ और स्वयं की समस्याओं का निराकरण करा सके।