रिश्तों को किया शर्मसार, साले ने भगाई जीजा की बहिन

शिवपुरी-इस कलियुग के जमाने में कहीं कोई मंदिर का पुजारी मंदिर की सेवा करने वाली बालिका को भगा लेता है तो कहीं रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाऐं भी सामने आती रहती है इसी प्रकार का एक मामला खनियाधाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां अपनी बहिन के बहनोई की बहिन को ही बहन का भाई भगा ले गया। जब यह दोनों भाग रहे थे कि तभी गुना आरपीएफ के हत्थे यह प्रेमी जोड़ा चढ़ गया और पकड़ा गया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र में बीते माह एक नाबालिग बालिका घर से बिना कहे लापता हो गई जिसके बाद बालिका के परिजनों ने खनियांधाना थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद कल शाम गुना रेलवे पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की तो उन दोनों ने घर से भागना कबूल किया।

पुलिस ने नाबालिग को भगाने के आरोप में युवक के खिलाफ धारा 363, 376 के तहत मामला दर्ज कर खनियांधाना पुलिस को नाबालिग युवती और आरोपी युवक सौंप दिया है। पुलिस सूत्रों से ज्ञात जानकारी में बताया गया कि ग्राम गोरबर थाना खनियांधाना की रहने वाली सरोज (परिवर्तित नाम)पुत्री मेवालाल प्रजापति उम्र 14 वर्ष बीते 29 नबंबर को घर से बिना कुछ बताए चली गई। परिजनों ने जब इसकी खोजबीन की तो उसका कोई अता पता नहीं चला। 

इसके बाद कल गुना रेलवे स्टेशन पर दोनों प्रेमी घूमते हुए रेलवे पुलिस को मिल गए। जिस पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो सरोज ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक रानू पुत्र बालकिशन प्रजापति निवासी पोठियाई मेरे बड़े भाई का साला है और वह 29 नबंबर को मुझे घर से बहला-फुसलाकर ले आया था और इसके बाद मुझे लखनऊ और दिल्ली ले गया और मेरे साथ बलात्कार भी किया। सरोज ने बताया कि जब मैंने घर जाने की जिद की तो यह मुझे गुना ले आया। पुलिस ने सरोज के बयानों पर आरोपी युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया और युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया और आरोपी युवक को खनियांधाना पुलिस के हवाले कर दिया।