ट्रक चालक की हत्या सहित लूट

शिवपुरी/ जिले की सुभाषपुरा थाना पुलिस ने ट्रक चालक  सलाऊद्धीन उर्फ सुजाऊद्धीन पुत्र यूसुफ खां निवासी साखरद थाना फिरोजपुर की हत्या और ट्रक लूट का मामला अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध दर्ज कर लिया है। ट्रक ड्रायवर की लाश 3 दिन पहले सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में करई फाटक के समीप एबीरोड के किनारे सड़क पर पड़ी मिली थी। इस मामले में पुलिस को ट्रक स्टाफ पर संदेह है और थाना प्रभारी का दावा है कि एक-दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे किनारे ट्रक चालक की चोटिल लाश मिली थी। जेब से मिले ड्राईविंग लाईसेेंस के आधार पर उसकी पहचान हुई। इसके बाद मृतक के परिजन शिवपुरी आए और उन्होंने पुलिस को जानकारी में बताया कि मृतक सलाऊद्धीन ट्रक क्रमांक एचआर 55 पी 5886 पर ड्रायवरी का काम करता है और वह 20 दिसम्बर को मैसूर से टायर भरकर मेवात के लिए निकला था। 

उसके साथ उसका हेल्पर प्रेम उर्फ काला निवासी तिजारा राजस्थान भी था। मृतक की चोटों और पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 302, 201, 394 और 11, 13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में हेल्पर प्रेम पर शक की सुई है। आरोपियों ने ट्रक की लूट के साथ-साथ ड्रायवर की जेब के पैसे लूटे और धारदार हथियारों से उसकी हत्या कर दी। ट्रक भरतपुर के पास पुलिस को सड़क पर पड़ा मिला है।