जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह व पर्यर्वेक्षक बैजनाथ की रही अहम भूमिका

शिवपुरी। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मंडी निर्वाचन के लिए खतौरा मंडी क्षेत्र के लिए नियुक्त किये गए पर्यवेक्षक भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव की सक्रिय भूमिका के चलते 12 में से 6 प्रत्याशियों का मंडी सदस्य के लिए निर्विरोध निर्वाचन किया गया है। क्षेत्र के दोनों दिग्गज नेताओं द्वारा कराया गया। 

जिले में होने वाले मंडी चुनाव को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस पार्टी द्वारा अलग-अलग मंडी चुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं को पर्यवेक्षक बनाया गया था। पर्यवेक्षकों को जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि वह अधिक से अधिक सदस्य कांग्रेस समर्थक प्रत्याशियों को जिताकर लेकर आयें। 

कांग्रेस पार्टी की गाइड लाईन को ध्यान में रखते हुए खतौरा मंडी क्षेत्र के लिए नियुक्त किये गए भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव को साथ लेकर छह वार्डो के प्रत्याशियों में सामांजस्य बिठालने में सफलता हांसिल की है। जिन वार्डो में निर्विरोध निर्वाचन हुआ है उनमें अलावदी, पीरोंठ, तरावली, विजरौनी, व्यापारी तथा हम्माल प्रतिनिधि शामिल हैं। वहीं दो वार्डों मडवासा और मेंघोना में घमासान बताया गया है।