छेडख़ानी का विरोध कर रही महिला से मारपीट, आरोपी फरार

शिवपुरी-जिले के नरवर क्षेत्र में एक महिला का अपनी अस्मत बचाने में काफी विरोध का सामना करना पड़ा। यहां पहले से ही घात लगाए ग्राम के ही युवक ने महिला से अश्लील छेड़छाड़ की तो महिला ने इसका विरोध किया जिस पर आरोपी युवक ने महिला के इस विरोध को उसकी मारपीट के साथ खत्म किया और मौके से भाग निकला।


पीडि़ता ने पुलिस थाने में जाकर आरोपी युवक के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कराकर कार्यवाही के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रोज शाम साढ़े पांच बजे ग्राम पारागढ़ में स्थित सीतादेवी (परिवर्तित नाम) पत्नी मोहन सिंह जाटव उम्र 30 वर्ष खेत में काम रही थी तभी गांव का रहने वाला युवक बल्लू पुत्र करन सिंह कुशवाह मौका पाकर खेत में घुस आया और खेत पर सीतादेवी को अकेला देख उसे पकड़ लिया और उसके साथ अश£ील छेड़छाड़ शुरू कर दी जब महिला ने विरोध किया तो बल्लू ने उसकी मारपीट कर दी और वहां से भाग निकला। जब यह सारा घटनाक्रम सीतादेवी ने अपने पति को सुनाया तो वह उसे लेकर थाने पहुंच गया जहां पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ धारा 354, 323, 3 (1)11 एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू दी हैं।