फिल्म अभिनेता विवेक के रावत आज आऐंगें शिवपुरी

शिवपुरी। फिल्म शहीद में अभिनेता बॉबी देओल के साथ बटुकेश्वर दत्त का किरदार निभाने वाले शिवपुरी जिले के बदरवास निवासी विवेक के.रावत जो कि इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर रहे है। अभिनेता विवेक के.रावत वर्तमान समय में सोनी टेलीविजन पर आने वाले क्राईम पेट्रोल व लाईफ ओ.के.चैनल पर प्रसारित होने वाले सावधान इंडिया में भी मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे है। 

अभिनेता विवेक के शिवपुरी आने पर उनके भाई रजत शर्मा व शुभम शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी में फिल्मी दुनिया में आगे बढऩे वाली इन प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए ही विवेक शिवपुरी आ रहे है और अपनी इन्हीं भूमिकाओं के साथ-साथ अब अभिनेता विवेक के.रावत अपनी प्रतिभा जैसे अन्य कलाकारों की तलाश करने के लिए 8 दिसम्बर शनिवार को शिवपुरी आ रहे है। फिल्मी दुनिया की फिल्में बनाने वाले डायरेक्टरों के साथ अभिनेता विवेक के.रावत भी फिल्में बनाने में आगे आए है अब वह अपनी फिल्मों में अपने शहर व जिले को शामिल करने के लिए वह शिवपुरी आकर यहां कई स्थानों का अवलोकन करेंगें साथ ही इस दौरान वे शिवपुरी के धड़कन रेडियो स्टेशन व आकाशवाणी केन्द्र पर भी पहुंचेंगे यहां वे अपना इंटरव्यू देकर स्वयं के व आने वाले समय में किन-किन योजनाओं को लेकर वह काम करेंगें से नगरवासियों को अवगत कराऐंगें। 

अभिनेता विवेक के.रावत दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक मुआवजा में कॉमेडी कलाकार छुट्टन व फिल्म किस्मत में विलेन का रोल भी अदा कर चुके है। रजत व शुभम शर्मा ने आगे बताया कि सर्वप्रथम अभिनेता विवेक के.रावत शहर के तात्याटोपे स्मारक पहुंचकर अमर शहीद वीर तात्याटोपे के बलिदान स्थल को प्रणाम कर उन्हें नमन् करेंगें तत्पश्चात शहर की ही खेड़ापति कॉलोनी में निवासरत उनकी दीदी व जितेन्द्र सिंह राणा जीजा जी के यहां भी मुलाकात करने पहुंचेंंगे और यहीं पर वे दोप.12 बजे पत्रकारों से भी मुखातिब होंगें। इस अवसर पर अभिनेता विवेक के.रावत के नगर आगमन पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा।