संदिग्ध अवस्था में मिले युवक की मौत

शिवपुरी-शहर के हृदयस्थल तात्याटोपे समाधि स्थल के समीप शुक्रवार की सुबह एक युवक संदिग्ध अवस्था में पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। जिस पर तुरंत पुलिस कोतवाली से दो आरक्षक मौके पर पहुंचे और बेहोश हालत में पड़े युवक को उठाकर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन कुछ ही पल बाद उस युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

शहीद तात्याटोपे स्मारक पर कल रात्रि के समय एक अज्ञात युवक संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद चीता पुलिस ने उठाकर अस्पताल में भर्ती करा दिया। लेकिन भर्ती होने के एक घंटे बाद युवक की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि रात्रि के समय यह युवक नशे की हालत में तात्या टोपे स्मारक के पास डला हुआ था और उसके मुंह से कुछ दवाई जैसी बदबू आ रही थी। लेकिन अभी सही जानकारी नहीं मिली कि उक्त युवक ने कुछ जहरीले पदार्थ का सेवन किया था या उसके साथ कोई अनहोनी घटना घटित हुई हो। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी हुई और अज्ञात युवक की पहचान करने में लगी हुई है। युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा भी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।