पैसे के लेन-देन को लेकर आरोपियों ने किया फायर, मामला दर्ज

शिवपुरी- दिनारा थाना क्षेत्र में विगत दिवस दो पक्षों में पैसों के लेन-देन को लेकर हुए फायर के घटनाक्रम में पुलिस ने फायर करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसी लेन-देन को लेकर पहले भी इन दोनों पक्षों में भिण्डंत हुई थी। तब इन लोगों ने आपस में राजीनामा कर लिया था, लेकिन इसके बाद भी इन लोगों के मन में बदले की आग सुलगती रही और इस घटना को अंजाम दे दिया।


लेकिन फायर करने के बाद दोनों पक्षों से कोई भी हताहत नहीं हुआ और एक हादसा होते-होते टल गया। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों पर धारा 336, 294, 506 बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी दिनेश यादव बीते 8 दिसम्बर को अपने पिता और भाई के साथ दिनारा के पास स्थित ग्राम कोड़ में खण्ड़े भरने के लिए गया हुआ था। तभी करीब दोपहर 2 बजे आरोपी सुनील यादव, हिम्मत यादव और बादाम सिंह वहां आ पहुंचे और उन्होंने कट्टे से फायर कर दिया। जिससे दिनेश यादव बाल-बाल बच गया और घबराकर अपने पिता और भाई सहित वहां से भाग निकला। भय के कारण दिनेश अपने घर से नहीं निकला, क्योंकि उसे डर था कि कहीं ये लोग उसे मार न डाले। 

लेकिन परिवार वालों ने जब उसे हिम्मत दी तब उसने आरोपी सुनील यादव, हिम्मत यादव और बादाम सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी और उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि इन आरोपियों ने पुराने पैसे के लेन-देन को लेकर यह घटना कारित की है। इससे पहले भी आरोपी इस तरह की घटना घटित कर चुके हैं। लेकिन उस समय गांव वालों ने दोनों पक्षों का आपस में समझौता करा दिया था। उसके बाद भी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।