ग्वाल महासभा की आवश्यक बैठक 25 को ओरछा में

शिवपुरी-ग्वाल समाज लुधावली शिवपुरी के ग्वाल प्रचारक राजू ग्वाल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि ग्वाल महासभा झांसी के तत्वाधान में आगामी 25 दिसम्बर को आवश्यक बैठक का आयोजन ओरछा में किया जा रहा है।

यहां ग्वाल महासभा को अन्य जिलों से भी जोड़ा जाए इसके लिए विस्तृत चर्चा की जाएगी साथ ही समाज में शिक्षा को प्रोत्साहन, कुरीतियों को खत्म करना, प्रबुद्ध वर्ग को उचित मार्गदर्शन, समाज के होनहार व सुशिक्षित बालक-बालिकाओं को सम्मान कर उन्हें अन्य समाज के मुकाबले खड़ा करना आदि ऐसे कई बिन्दु जिससे ग्वाल समाज का नाम चहुंओर फैल सके। 

राजू ग्वाल ने आगे बताया कि ग्वाल महासभा की स्थापना हर जिले में हो और वहां समाजसेवा व जनसेवा के कार्यों को मिलकर ग्वाल समाज व ग्वाल महासभा करें ऐसे सभी कार्यों पर विस्तृत परिचर्चा का आयोजन भी इस बैठक में होगा। बैठक दोपहर 12 बजे स्थानीय ओरछा मंदिर प्रांगण में आयोजित होगी। 

जिसमें शिवपुरी,झांसी, गुना, बीना, सागर, मुंगावली, ग्वालियर, अशोकनगर, बदरवास, करैरा, बजरंगगढ़, बीनागंज, भोपाल, आगर, जबलपुर, मंदसौर, नीमच, रतलाम, होशंगाबाद, इटारसी आदि सहित अन्य क्षेत्रों से ग्वाल बन्धुओं को इस बैठक में आमंत्रित किया गया है ताकि ग्वाल महासभा का परचम चहुंओर फैल सके। सभी ग्वाल बन्धुओं से 25 दिसम्बर को ओरछा में आयोजित होने वाली इस बैठक में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की गई है।