अकेली महिला से गैंगरेप, अमोला में घटी घटना

शिवपुरी- थाना अमोला, गांव-मोटा गांव, घर में अकेली महिला और उस पर बुरी नीयत रखने वाले ग्राम के ही चार आरोपी, आखिरकार अपने दरिंदगी भरे मकसद में कामयाब रहे और मौका ताककर महिला के घर में जबरन घुसकर अकेली महिला के साथ बारी-बारी बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस में दो आरोपीयो ने सहयोगी की भूमिका निभाई तो वहीं दो ने मिलकर महिला के साथ गैगरेप किया। घटना के बाद आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जी हां हम बात कर रहे है जिले के अमोला थाना क्षेत्र की जहां 9-10 दिसम्बर की बीती रात्रि को घर में अकेली सो रही महिला के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप कर महिला को उसी हाल में छोड़कर मौके से भाग खड़े हुए। महिला का पति बैंक कर्मचारी होने के नाते किसी काम से बाहर गया था जिसका फायदा आरोपियों ने उठाया। 

जब पति वापस आया तो पूरे मामले का खुलासा पत्नि ने अपने पति से किया जिस पर दोनों पति-पत्नी पुलिस थाना अमोला पहुंचे और आरोपियों के विरूद्घ मामला पंजीबद्घ कराया तब जाकर मामला सामने आया। आरोपी फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 2 जी के तहत प्रकरण पंजीबद्घ कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार रामसखी (परिवर्तित नाम) पत्नी अवधेश लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी मोटा गांव थाना अमोला 9-10 दिसम्बर की रात्रि को घर में अकेली सो रही थी। महिला का पति चूंकि बैंक कर्मचारी था इसलिए वह किसी काम से बाहर गया हुआ था तभी महिला रामसखी पर अपनी बुरी नीयत रखने वाले ग्राम के ही सेठू लोधी, त्यागी लोधी, रामकुमार लोधी व जानकी लोधी इसी रात को महिला के घर में घुस गए और किबाड़ बंद कर सेठू व त्यागी ने मिलकर गैंगरेप कर दिया जबकि उसके दो साथियों रामकुमार व जानकी ने इस घटना में भरपूर रूप से साथ दिया। 

घटना को अंजाम देेने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। जब महिला का पति काम निपटाकर घर लौटा तो पत्नि रामसखी ने अपने साथ हुए घटनाक्रम से पति को अवगत कराया। जिस पर दोनों पति-पत्नी मिलकर पुलिस थाना अमोला पहुंचे और आरोपियो के विरूद्घ प्रकरण पंजीबद्घ कराया। पुलिस ने इस मामले में सेठू व त्यागी के विरूद्घ धारा 376, 2 जी के तहत प्रकरण पंजीबद्घ किया वहीं अन्य दो सहयोगी आरोपी रामकुमार व जानकी के विरूद्घ भी मामला पंजीबद्घ कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।