कारीगर के घर चोरों का धावा

शिवपुरी-शहर में इन दिनों चोरों की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही यही कारण है कि आए दिन चोर कहीं मंदिर, तो कहीं घरों को तो कहीं वाहनों को अपना निशाना बना रहे है। शहर में हो रही तबाड़तोड़ चोरियों की वारदातों में एक घटना और सोमवार-मंगलवार की रात्रि को जुड़ गई। जहां देहात थाना क्षेत्र में अज्ञात चेारों ने एक कारीगर के मकान को अपना निशाना बनाते हुए वहां से चांदी के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार शहर की जवाहर कॉलोनी में निवासरत रमेश शाक्य जो पीएसक्यू लाईन के पीछे शिवपुरी में अपने परिवार के साथ निवास करते है और पेशे से मजदूरी कर कारीगरी करता है के यहां बीती रात्रि को अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर 400 ग्राम चांदी, 5 हजार नगदी व अन्य घरेलू सामान पर हाथ साफ कर दिया। अलसुबह होने पर जब परिजन जागे तो पता चला कि घर को चोरों ने निशाना बना दिया। जिस पर तुरंत देहात थाना पुलिस को सूचित किया गया। 

पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्घ करते हुए मामला विवेचना मे ले लिया है। यहां बता दें कि बीते कुछ दिनों से शहर में चोरियों की वारदातों में लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इस ओर पुलिस को शीघ्र कदम उठाने होंगें अन्यथा कहीं ऐसा ना हो कि आमजन को इस तरह की घटनाओं के विरूद्घ लामबंद्घ होन को बाध्य होना पड़े। शहरवासियों ने शीघ्र अतिशीघ्र चोरियों व लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है।