जनमत विकास प्रगतिमंच के क्रिकेट मैच में भड़ौता विजयी

शिवपुरी-जनमत विकास प्रगति पथ संस्था कोलारस द्वारा प्रस्फुटन समिति भड़ौता एवं मोहराई के बीच मंगलवार को 20-20 क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भड़ौती की टीम ने मोहराई को हराकर विजयश्री प्राप्त की।

कार्यक्रम आयोजन जन अभियान के जिला संयोजक धर्मेन्द्र सिंह सिसौदिया ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने के लिए जनमत विकास प्रगति पथ के तत्वाधान में खेल प्रतियोगिताऐं आयोजित की गई है। जन अभियान परिषद द्वारा जनमत विकास संस्था द्वारा खेलो के इस आयोजन में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी भी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे है। 

जनमत विकास संस्था के आयुष शर्मा ने बताया कि प्रतिभा हर क्षेत्र में होती है खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के लिए यह मैच आयोजित किए जा रहे है आज की विजयी टीम भड़ौती में भी कई खिलाड़ी ऐसे नजर आए जो क्र्रिकेट में अच्छा खासा अनुभव रखते है और इन खिलाडिय़ों को ब्लॉक से निकालकर जिला और जिले से प्रदेश में भी प्रवेश दिलाया जाएगा। आयुष शर्मा ने बताया कि जिला स्तर पर पहुंचकर विजयी टीम को 11 हजार रूपये का पुरूस्कार मप्र जन अभियान परिषद शिवपुरी की ओर से सृजन योजना के अंतर्गत प्रदाय किया जाएगा।