हैप्पीडेज शिवपुरी, बालभवन भोपाल और सालवॉन स्कूल दिल्ली दूसरे दौर में

शिवपुरी- हैप्पीडेज स्कूल में शिवपुरी खेले जा रहे श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में बाल भवन स्कूल भोपाल, सालवॉन पब्लिक स्कूल दिल्ली और हैप्पीडेज स्कूल शिवपुरी की टीमों ने अपने अपने मैच जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

 पहले मैच में हैप्पीडेज स्कूल ने शिक्षा भारती शिवपुरी की टीम को 8 विकेट से हराया जबकि बाल भवन भोपाल ने भारतीयम स्कूल ग्वालियर को बड़े अंतर से मात दी। बाल भवन स्कूल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुये दिव्यांशु के शानदार 63 रनों की सहायता से निर्धारित 15 ओवरों में 6 विकेट खोकर 118 रन बनायें जबाब में भारतीयम की टीम केवल 84 रनों पर सिमट गई। दिव्यांशु को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

स्टेडियम पर खेले गए मैच में ग्वालियर ग्लोरी स्कूल ने केन्द्रीय विद्यालय शिवपुरी की टीम को आसानी से पराजित किया। एक अन्य मैच में  सालवॉन पब्लिक स्कूल दिल्ली ने आदर्श बन्धु शिवपुरी की टीम को 7 विकेट से हराया। आदर्श बन्धु की टीम ने 15 ओवरों में केवल 92 रन का न्यूनतम स्कोर किया जिसे सालवॉन ने निखिल के शानदार 42 रनों की मदद से बड़ी आसानी से पार कर लिया। 

निखिल को इस मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। आज के मैच में इस प्रतियोगिता के मुख्य प्रायोजक जी. वी. कन्सट्रक्शन शिवपुरी के सी.ई.ओ. श्री संजय गौतम एवं श्रीमती गीता दीवान द्वारा खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया गया तथा मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी उन्हीं के द्वारा दिये गये। इस प्रतियोगिता में अंपायरिंग हेमन्त एवं कमल बाथम तथा स्कोरिंग गिर्राज शर्मा द्वारा की जा रही है। प्रतियोगिता को देखने के लिये प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में खेले प्रेमी हैप्पीडेज के क्रीडा परिसर में पहुच रहे हैं। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 25 दिसंबर को प्रात: 09:00 बजे से खेला जायेगा।