पैसों के विवाद के कारण लूटी गई बस बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी -रविवार 9 दिसंबर को नवदीप ट्रवल्स के बस मालिक हरिशंकर शर्मा निवासी ग्वालियर ने कोतवाली में बस छीनकर ले जाने और पैसे लूटने की शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने कल शाम बस को ग्राम डबिया से बरामद कर ली और एक आरोपी संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पैसे लूटने और बस को छीनने के इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

विदित हो कि फरियादी और आरोपीगणों के बीच कुछ समय से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते आरोपीगण मस्तराम गुर्जर और संजय मिश्रा ने 9 दिसंबर को खोड़ से शिवपुरी आ रही नवदीप ट्रवल्स की बस क्रमांक एमपी 07 पी 0645 के चालक से खुटैला में 11 हजार 600 रूपये लूट लिए थे और इसके बाद शिवपुरी बस स्टेण्ड से यह दोनों आरोपी बस भी छीनकर ले गए थे। इसके बाद बस मालिक जितेन्द्र शर्मा और चालक शिशुपाल लोधी व बस मालिक का सहयोगी अनिल तिवारी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एक आवेदन कोतवाली में दिया था।

इसके बाद पुलिस ने दिए गए आवेदन पर से जांच की और घटना को सही पाया गया और पुलिस ने उक्त दोनों आरोपी मस्तराम गुर्जर और संजय मिश्रा के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया। कल शाम ग्राम डबिया से चोरी गई बस बरामद कर ली और संजय मिश्रा को भी पकड़ लिया। एएसआई गंभीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों का पैसों के लेनदेन को लेकर फरियादी जितेन्द्र शर्मा से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर दोनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं एक चोर को गिरफ्तार भी कर लिया है और दूसरे चोर  की गिरफ्तारी के भी प्रयास तेज कर दिए हैं।