Posts

Showing posts from December 7, 2012

यह अधीक्षक है या हिटलर, साहब हमारे बच्चों को इस अधीक्षक से बचा लो

Image
शिवपुरी। साहब हमारे बच्चों को यह अधीक्षक लात घूंसों से मारता है। सड़ी गली सब्जी खिलाता है। हम जब भी इस अधीक्षक की शिकायत अपने माता-पिता से करते हैं तो यह अधीक्षक हमें हमारे नाम काटने की धमकी देता हैं। जब हम कभी बीमार हो जाते हैं तो यह अधीक्षक हमारा उपचार भी नहीं कराता है। यह हम नहीं कह रहे हैं जिलाधीश शिवपुरी को आदिवासी बालक आश्रम सुभाषपुरा के पालकगण अपने बच्चों की ओर से एक शिकायती आवेदन निवेदन करते हुए एडीएम शिवपुरी को दिया है।

रैली निकाल कर छात्रों ने दिया संदेश, करो यातायात नियमों का पालन

शिवपुरी। शहर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था व लोगों के लिए दुर्घटना का सबब बनने वाले घटनाओं की पुन: पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए शुक्रवार को शहर के दर्जन भर विद्यालयों के विद्यार्थियों ने रैली निकालकर जन-जन को हेलमेट पहनने, अनुशासित वाहन चलाने, यातायात नियमों का पालन करने व अतिक्रमण से दूर रहने का संदेश दिया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह व पर्यर्वेक्षक बैजनाथ की रही अहम भूमिका

शिवपुरी। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मंडी निर्वाचन के लिए खतौरा मंडी क्षेत्र के लिए नियुक्त किये गए पर्यवेक्षक भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव की सक्रिय भूमिका के चलते 12 में से 6 प्रत्याशियों का मंडी सदस्य के लिए निर्विरोध निर्वाचन किया गया है। क्षेत्र के दोनों दिग्गज नेताओं द्वारा कराया गया।

अब झांसी दूर नहीं,हर घंटे पर मिलेंगी बसें

शिवपुरी। काफी लंबे समय से शिवपुरी से झांसी बसों का आवागमन बंद था और इस रूट के यात्रियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। विधायक प्रहलाद भारती से लेकर भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा ने इस मांग को अनेक बार उठाया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नरवर आगमन के अवसर पर उन्हें ज्ञापन सौंपा गया। इसका परिणाम यह हुआ कि गतिरोध सुलझ गया है।

मकान मालिक को कमरे में बंद कर सोने चांदी के जेबरात चोरी कर ले गए चोर

शिवपुरी। पिछोर अनुविभाग के नरेगा तिराहे पर स्थित एक मकान में बीती रात्रि अज्ञात चोर घुस गए और घर में सो रहे मकान मालिक के कमरे की बाहर से कुंदी लगा दी और दूसरे कमरे में रखे सोने चांदी के जेबरात कीमती 65 हजार रूपये लेकर भाग गए। सुबह मकान मालिक जागा और कमरे का दरबाजा खोला तो दरबाजा नहीं खुला तो उसने आवाज देना शुरू कर दिया।

बिजली लाईन डाल रहे लाईनमैन की ग्रामीणों ने की मारपीट

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम कलोथरा में 131 केबी की लाईन डाल रहे लाईनमैन की कुछ ग्रामीणों ने उस समय मारपीट कर दी जब वह एक खेत के बीच से विद्युत लाईन निकाल रहा था। उसके साथ में ठेकेदार के मजदूर भी काम कर रहे थे तभी खेत मालिक अपने अन्य साथियों के साथ वहां आया और काम रोकने की बात कहने लगा।

फिल्म अभिनेता विवेक के रावत आज आऐंगें शिवपुरी

शिवपुरी। फिल्म शहीद में अभिनेता बॉबी देओल के साथ बटुकेश्वर दत्त का किरदार निभाने वाले शिवपुरी जिले के बदरवास निवासी विवेक के.रावत जो कि इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर रहे है। अभिनेता विवेक के.रावत वर्तमान समय में सोनी टेलीविजन पर आने वाले क्राईम पेट्रोल व लाईफ ओ.के.चैनल पर प्रसारित होने वाले सावधान इंडिया में भी मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे है।