Posts

Showing posts from October 31, 2014

बलात्कारी बाप से छूटकर नग्नावस्था में दौड़ पड़ी थी नाबालिग

Image
शिवपुरी। पिछले 24 घंटे की सबसे बडी खबर, शिवपुरी में बाप ने किया अपनी नाबालिग बेटी का बालात्कार के मामले में लगातार अपडेटस मिल रहे है, कि बहशी बाप के द्वारा बलात्कार होने के बाद चंगुल से छूटकर नग्न हालत मेें पहुंची थी नाबालिग बालिका पडोसी क घर।

नपा चुनाव: ये हैं भाजपा के दावेदार

शिवपुरी। नगरीय निकाय के चलते होने वाले नगर पालिका परिषद शिवपुरी के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के वह दावेदार आज अपना शक्ति प्रदर्शन कैबीनेट मंत्री यशोधर राजे सिंधिया के समक्ष करेंगें। जो स्वयं को टिकिटार्थियों की लाईन में आगे समझ रहे है। ऐसे में अब भाजपाईयों द्वारा ना केवल कैबीनेट मंत्री के स्वागत की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है वरन् अपने आप को आगे लाने के लिए कई प्रकार के तौर-तरीकों को भी अपनाया जाएगा।

यशोधरा राजे के सामने होगी टिकटार्थियों की परेड

शिवपुरी। कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया नगर पालिका अध्यक्ष शिवपुरी के चुनाव को लेकर जो बेरूखी जैसा व्यवहार दावेदारों के साथ अपना रहीं है उससे यशोधरा राजे सिंधिया के समर्थक लोगों में बेचैनी है। हालांकि नरेन्द्र सिंह तोमर और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम को आगे रखकर अपनी वैतरणी पर कैबीनेट मंत्री के सहारे जो लोग पार करना चाह रहे है इन दोनों ही तरह के दावेदारों ने अब व्यक्तिगत दावेदारी के साथ-साथ ग्रुप बनाकर दावेदारी करना शुरू कर दी है।

रन फॉर यूनिटी: कलेक्टर दुबे ने दिखाई हरी झंडी

शिवपुरी- सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस आज राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर 'रन फॉर यूनिटीÓ का आयोजन किया गया। तथा शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारियों ने राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ ली।

चाची को ब्लेकमेल करने वाले भतीजे पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेंत्र के छोटा लुहारपुरा में रहने वाली एक महिला के अंतरंग फोटो खींचकर उसे व उसके पति को ब्लैकमेल करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण कायम कर लिया हैै।

घर में फांसी लगाकर छात्रा ने दी जान, सुसाईड नोट छोड़ा

शिवपुरी। शहर के सईषपुरा क्षेंत्र में रहने वाली एक छात्रा ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतिका एक सुसाईट नोट भी छोड़ गई है जिसमें उसने अपनी इच्छा से आत्महत्या करना स्वीकार किया है तथा किसी को अपनी मौत का जि मेदार नहीं ठहराया है।

फैसबुक के कथित क्रांतिकारी सौरभ भार्गव की शिकायत दर्ज

करैरा। करैरा नपं के पूर्व नपं अध्यक्ष एवं वर्तमान नपं अध्यक्ष रजनी साहू के पति कोमल साहू और करैरा के पत्रकारों ने एसपी सहित एसडीओपी को करैरा के एक कथित पत्रकार के खिलाफ फेसबुक और व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और ब्लैकमैल करने की शिकायत की है और कथित पत्रकार सौरभ भार्गव पर सायबर एक्ट सहित ब्लैकमैलिंग का मामला दर्ज करने की मांग की है।

नपा चुनाव में बंटे पर्चे: योग्य उम्मीदवारों की मांग

शिवपुरी। शहर में इन दिनों पर्चे बांटकर भाजपा-कांग्रेस से योग्य उम्मीदवार की तलाश की जा रही है। हालांकि इस उम्मीदवार को तलाशने में दोनों ही पार्टियों को पसीना बहाना पड़ेगा लेकिन अब लोग खुलकर योग्य प्रत्याशी की मांग करने लगे है। बताना होगा कि कुछ दिनों पहले समाचार पत्रों में एक समाचार दल और मतदाता दायरे से बाहर निकलने का साहस दिखाएंगे तभी सुधरेगी राजनीति शीर्षक से लेख प्रकाशित किया था।

कुशवाह समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन 28 दिसम्बर को

शिवपुरी। कुशवाह समाज द्वारा समाज के युवक-युवतियों का परिचय स मेलन 28 दिस बर को आयोजित किया जा रहा है जिसमें समाजबंधुओं को उनके लड़के-लड़कियों के लिए सुयोग्य जीवनसाथी खोजने में मदद मिलेगी। यह निर्णय कुशवाह महासभा की बैठक में पदाधिकारियों ने लिया।

अवैध संबंधों के चलते सो रहे युवक को कुल्हाड़ी से काटा

शिवपुरी। पोहरी अनुविभाग के ग्राम मडख़ेड़ा में बीती रात्रि आरोपी ने सो रहे एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना का कारण मृतक और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंधों का होना बताया जा रहा है। कल ही आरोपी अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया हुआ था।

दुल्हई में लली की आत्महत्या मामले में पति,जेठ व जेठानी पर मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हई में 28 और 29 अगस्त की दरमियानी रात ललीबाई द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले को पुलिस शुरू से ही संदिग्ध मान रही थी। जिसकी जांच पूरी होने पर पुलिस ने कल आरोपी पति सहित जेठ और जेठानी के खिलाफ धारा 498 ए, 304 बी, 34 आईपीसी सहित 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नपा चुनाव: रामकुमार यादव ने लिया यूटर्न, अब टिकिट नहीं चाहिए

शिवपुरी। नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस से टिकट की मांग कर रहे पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष स्व. लाल साहब यादव के भतीजे रामकुमार यादव ने अपनी उम्मीदवारी से हाथ खींच लिया है। हालांकि उनके समर्थन में जिला कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता खुलकर सामने आए थे तथा उन्होंने दिल्ली जाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा से भेंट कर श्री यादव के लिए टिकट की मांग की थी।

थैलेसीमिया से पीडि़त बच्चें की जान बचाने में जुटा पूरा परिवार

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में मदद करने वालों की कमी नहीं और खासकर ऐसे मामलों में जब किसी मासूम की जान पर बन आती है, ऐसा ही एक हृदयस्पर्शी मामला है शहर के सईसपुरा निवासी नंदकिशोर यादव के 8वर्षीय पुत्र हेमंत का, यह मासूम बालक थैलेसीमिया रोग से पीडि़त है।

रात भर जानवर नोंच-नोंच कर खाते रहै लाश को, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

शिवपुरी। दो थानो की पुलिस सीमा विवाद के चलते फोरलेन पर पडी लावारिस लाश को रात भर कुत्ते और कौए नोच-नोच कर खाते रहे। और सुबह तक मंसाहारी जनवरो ने लाश की दुर्गति कर दी। लाश की शिनाख्त पुलिस ने मृतक के जेब में मिले मोबाईल से रिश्तेदारो को फोन लगाकर की।

शिवपुरी में बाप ने किया अपनी नाबालिग बेटी का बालात्कार

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि गुरूवार की रात लगभग 11 बजे एक बाप ने अपनी बेटी का बालात्कार कर दिया। आरोपी बाप अभी फरार बताया जा रहा है।