ससुरालीयों की मारपीट से क्षुब्ध होकर महिला ने आग लगाकर दी जान

शिवपुरी। रन्नौद के ग्राम बामौर मेें रहने वाली एक महिला ने बुधवार की सुबह अपने मायके कुलवारा में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इस हृदयविदारक हादसे में महिला की जिला अस्पताल लाते-लाते रास्ते में ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतिका के भाई ने ससुरालीजनो पर आरोप लगाए है कि मंगलवार को ही मेरी बहन के साथ उसके पति, सास, ससुर व देवर ने मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट की थी। घटना के बाद वो मायके आ गई और सुबह उसने खुद को आग के हवाले कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतिका गायत्री(32) पत्नी विशाल रजक ने बुधवार को सुबह करीब 9 बजे अपने मायके कुलवारा में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। हादसे के बाद महिला गंभीर रूप से आग में झुलस गई जिसके बाद गायत्री का भाई घनश्याम उसे इलाज के लिए कोलारस अस्पताल लेकर पहुंचा जहां से डाक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

लेकिन अस्पताल आने से पूर्व ही रास्ते में गायत्री ने अपना दम तोड़ दिया। मृतिका के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक दिन पूर्व ही गायत्री के साथ उसके पति विशाल, सास रामकली, ससुर मटरू व देवर जुझार सिंह ने मिलकर केवल ज्यादा खाना बनाने को लेकर उसकी जमकर मारपीट की।

इस मारपीट की घटना से क्षुब्ध होकर महिला शाम को ही मायके कुलवारा आ गई जहां उसके आज सुबह उसने घर में ही खुद को आग लगाकर खत्म कर दिया। भाई ने पुिलस से मांग की है कि महिला को खुदकुशी के लिए मजबूर करने वालो चारों ससुरालीजनों के खिलाफ स त कार्रवाई की जाए।