घरजमाईं की मौत, ससुरालियों पर प्रताड़ना का आरोप

शिवपुरी। सईषपुरा मस्जिद के पास रहने वाले एक युवक की आज तड़के हुई मौत के बाद मृतक की बहिन सहित अन्य परिजनो ने मृतक के ससुरालीजनो पर हत्या के आरोप लगाए है।

जबकि ससुरालजन इसे बीमारी से हुई मौत बता रहे है। मृतक ने दो शादिया की थी और उसकी एक पत्नी झांंसी और दूसरी शिवपुरी के सईषपुरा क्षेंत्र में रहती थी। फिलहाल मृतक सईषपुरा स्थित ससुराल मेें रह रहा था और आज सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी हैै।

फिजीकल चौकी क्षेंत्र के अपनी ससुराल सईषपुरा में रहने वाले रफीक(36) पुत्र रसीद खान की अचानक सीने व पेट में दर्द होने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में बुधवार की सुबह मौत हो गई। जैसे ही रफीक की मौत की सूचना पड़ौस में रहने वाली उसकी बहन सहित मां-बाप ने को मिली तो अपने बेटे की हत्या के आरोप लगाए है।

इसी आरोप के तहत करीब दो दर्जन लोग फिजीकल पुलिस चौकी पहुंचे जहां उन्होने पुलिस से कार्रवाई करने की बात की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची तथा पुिलस ने मृतक का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जबकि ससुराल पक्ष के लोगो का कहना है कि रात को रफीक के सीने में दर्द हुआ था जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए थे और रात में आराम मिलने के बाद उसे रात को ही घर ले आए, फिर अचानक सुबह 4 बजे उसकी मौत हो गई।