मां-बेटे ने शिक्षा विभाग के ऑफिस में बाबू को चप्पलो से जमकर पीटा

शिवपुरी। कलेक्ट्रेट परिसर में जिला शिक्षा अधिकारी द तर में मंगलवार सुबह मां-बेटे ने ऑफिस में सरकारी काम निपटा रहे बाबू की जूते-चप्पलों से पिटाई लगा दी इस घटना से कलेक्ट्रेट परिसर में सनसनी फैल गई आरोपी मां.बेटे तथा पिटाई का शिकार हुए यूडीसी आपस में पड़ोसी हैं।

यूडीसी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां.बेटे के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। यूडीसी ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में मारपीट के कारणों का खुलासा नहीं किया है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे डीईओ कार्यालय में पदस्थ यूडीसी घनश्याम दास पुत्र बालकिशन वर्मा उम्र 49 वर्ष निवासी शांति नगर कॉलोनी अपनी टेबल पर काम कर रहा था अचानक एक मां-बेटे ऑफिस में आए और दोनों ने घनश्याम दास की जूते-चप्पलों से पिटाई करना शुरू कर दिया।

यूडीसी घनश्याम की मारपीट करने के बाद दोनों महिला पुरुष उसे गालियां तथा जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। जिन महिला पुरुष ने बाबू की मारपीट की, उनके नाम प्रेम बाई बाबरा तथा मनोज बाबरा बताए गए हैं दोनों रिश्ते में मां बेटे होने के साथ-साथ पीडि़त बाबू के रिश्तेदार भी हैं।

निर्मम पिटाई के बाबू अपने सहकर्मियों के साथ कोतवाली पहुंचा और मां.-बेटे के खिलाफ  एफ आईआर दर्ज कराई पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया हैं। परन्तु मां-बेटे ने यूडीसी को चप्पलो से क्यो मारा कारण स्पष्ट नही पाए है बाबू भी प्रेस को कारण बताने में बचता रहा है।