बैराढ नाबालिग गैंगरेप कांड के रसूखदार आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। अब से 23 दिन पहले हुए बैराढ़ के बहुतचर्चित नाबालिग गैंगरेप कांड के रसूखदार आरोपी अंतत: गिरफ्तार कर ही लिए गए। पुलस ने उन्हें बीती रात उन्हीं के घर से दबिश देकर पकड़ा।

जानकारी के अनुसार 27-28 सितम्बर की रात के समय बैराड़ के रिहायशी इलाके कालामढ़ में कालीमाता मंदिर से दर्शन कर अपने घर जा रही एक नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवको ने मिलकर आरोपी के तेल मिल पर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

ये हैं गैंगरेप के तीनों आरोपी

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने लड़की को घटना के बारे में जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी लेकिन युवती ने अपनी हिम्मत दिखाकर पुलिस के समक्ष पूरी घटना का ब्यौरा दिया और इस घटना के तीनों आरोपी बैराड़ के धन्ना सेठो के पुत्र बताए जा रहे है।

पकड़े गए आरोपियों में धन्नासेठों के पुत्रों में सौरभ उर्फ पोला पुत्र अशोक कुमार गुप्ता, कल्ले पुत्र राकेश कुमार गर्ग बनवारी पुरा वाले व लवकुश पुत्र परसादी लाल गुप्ता खरई वाले शामिल बताए गए। इन आरोपियों को पुलिस ने घटना के कई दिन बीतने के बाद पकड़ा और मामला जांच में लिया।

आरोपीगण तीनों युवकों ने छात्रा को अगवा करके पोला के मुंगफली के तिल पर ले गए। जहां एक कमरे में पोला व कल्ले ने लड़की के साथ बारी—बारी से बलात्कार किया। इस घटना में लवकुश कमरे के बाहर दोनो मित्रों की पहरेदारी करता रहा बाद में दुष्कर्म की घटना के बाद तीनों युवको ने मिलकर लड़की को धमकाते हुए कहा कि वो इस घटना के बारे में किसी को जानकारी न दे नहीं तो वे उसे जान से मार देंगे।

इसके बाद पीडि़ता अपने घर पहुंची जहां उसने अपने परिजनो को घटना की जानकारी दी बाद में मामला थाने पहुंचा जहां पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।