भाजपा से टिकिट जुटाने हरज्ञान ने शुरू की एक्सरसाइज

शिवपुरी। नगरपालिका शिवपुरी के आरक्षित होते ही पिछड़ा वर्ग समाज के नेताओं ने टिकिट के लिए जुगाड़ लगाना शुरू कर दिया है। सबसे ज्यादा क्रेज बीजेपी के टिकिट का है सो यहां टांग खिचाईं भी ज्यादा है। सामान्यत: इस टिकिट पर राठौर समाज का कब्जा माना जाता रहा है परंतु इस बार प्रजापति समाज की ओर से हरज्ञान ने भी खम ठोक दिया है।

हरज्ञान के समर्थकों का दावा है कि वो भाजपा और संघ के पुराने कार्यकर्ता हैं एवं उनके समाज में मधुर संबंध भी हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि हरज्ञान को दूसरे समाजों का भी अच्छा समर्थन प्राप्त है।

दावे में कितनी सच्चाई है और भाजपा के आला नेताओं को इस दावे में दम नजर आएगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा परंतु फिलहाल राजेश गोयल, अमन गोयल, बृजेश गुप्ता, आनन्द गोयल, राजेन्द्र जैन, विष्णु गोयल, केशव गोयल, प्रमोद माहेश्वरी, मणिकांत शर्मा, लक्ष्येन्द्र शर्मा, राजू शर्मा, विजय शर्मा, रविकिशोर, बबलू यादव, राजू ग्वाल यादव, फूलचंद यादव, छोटेलाल, जीवन लाल, पाल समाज से प्रकाश पाल, प्रीतम पाल, हरिराम पाल, रावत समाज के कल्याण, वीरेन्द्र, धर्मवीर सिंह, ओमी, महेश, अतर सिंह रावत, राठौर समाज से नंदकिशोर राठौर, नवलकिशोर, रविकान्त राठौर, कुशवाह समाज से घनश्याम, बृजेश, मुरारी, कैलाश, रघुवीर आदि नागरिकों ने हरज्ञान को टिकिट के लिए उपयुक्त व्यक्ति मााना है।