प्रबंधन के खिलाफ कॉलेज बंद का आह्वान

शिवपुरी। कॉलेज में पढऩे वाले छात्र-छात्राओं को ही उसके कोर्स की किताबें उपलब्ध नहीं होगी तो ऐसे में कैसे छात्र अपनी पढ़ाई जारी रख सकेगा। कॉलेजो में पुस्तकें उपलब्ध ना होने से छात्रों को पढ़ाई में होने वाली असुविधा के चलते आज छात्र नेताओं द्वारा प्रदर्शन किए जाने की योजना बनाई है।

इसके साथ ही मांग की गई है कि कॉलेज में खेल अधिकारी व स्थाई प्राचार्य की शीघ्र नियुक्ति की जाए। क्योकि यह दोनों पद भी काफी लंबे समय से रिक्त पड़े हुए है।

 छात्र नेता अमन गुप्ता ने बताया कि बीते कई वर्षो से साईंस कॉलेज में छात्र-छात्राओं को बी.कॉम, एम.कॉम सेमेस्टर की कोई भी पुस्तकें उपलब्ध नहीं कराई गई जब छात्रों ने इस संबंध में कॉलेज प्रबंधन से बात की तो उनका कहना था कि बाजार में पुस्तकें नहीं है, पब्लिशर पुस्तकें प्रकाशित नहीं कर रहे है, इसके बाद भी कॉलेज आने वाले शिक्षकों के पास भी किताबें नहीं है यदि यही हालात है तो कॉलेज को ही तो बंद कर देना चाहिए।

छात्र नेता अमन ने कहा कि यदि छात्र-छात्राओं की इस प्रमुख समस्या को ध्यान में रखते हुए आज प्रात: 11 बजे साईंस कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर कॉलेज को बंद रखा जाएगा और जब तक छात्रों को उनके संबंधित कोर्स की पुस्तकें उपलब्ध नहीं हो जाती तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा। इस प्रदर्शन में छात्र नेता अमन के साथ अमित शिवहरे, गौरव नायक, हारून खान, आशीष राठौर, इकबाल खान, आकाश शर्मा, अरविन्द रावत, अजहर खान, शुभम गोयल, मुकुल शिवहरे, यासिर पठान, बी.पी.परमार, जयंत अग्रवाल, अमित झा, पुनीत शर्मा, आशीष भार्गव आदि इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगें।