किड़स गार्डन स्कूल के डारेक्टर के घर चोरो का धावा

शिवपुरी। बीती रात्रि एसपी बंगले के पीछे स्थित सिटी सेंटर में किड्स गार्डन स्कूल के संचालक शिवकुमार गौतम के घर पर चोरों ने धाबा बोलकर एलईडी, कैमरा और लेपटॉप की चोरी कर ली।

वारदात के समय श्री गौतम उनकी पत्नी रूपाली गौतम और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। लेकिन चोरों ने उस कमरे का दरबाजा बाहर से बंद कर दिया था। चोरी की वारदात रात दो बजे के बाद होना बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि करीब डेढ़ बजे शिवकुमार गौतम और उनकी पत्नी रूपाली गौतम अपने बच्चों के साथ ग्वालियर से शॉपिंग कर लौटे थे और रात्रि में घर के मु य दरबाजे का ताला लगाकर अपने कमरे में जाकर सो गये। इसी बीच कुछ अज्ञात चोरों ने उनके घर की खिड़की में लगी जाली तोड़ी और अंदर प्रवेश कर गये, जहां चोरों ने सबसे पहले उस कमरे की कुंदी लगाई जिसमें श्री गौतम अपने परिवार सहित सो रहे थे इसके बाद चोरों ने गोदरेज की अलमारी तोड़कर उसका सामान बाहर निकाला।

इसके बाद दूसरे कमरे में प्रवेश कर वहां लगी एलईडी निकाल ली, साथ ही एक लैपटॉप और कमरा भी उठा लिया। सुबह जब श्री गौतम की नींद खुली और उन्होंने दरबाजा खोलकर बाहर निकलने की कोशिश की तो दरबाजा नहीं खुला। दरबाजे में धक्का देकर थकने के बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों को फोन लगाया। इसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर में पहुंचकर दरबाजा खोला जब उन्होंने कमरों में देखा तो वहां सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था और चोर अपना काम कर गये थे।

चोरों ने चोरी भी की और मिठाइयां तथा ड्रायफू्रट भी खाये
स्कूल संचालक श्री गौतम के निवास स्थान में चोरी करने आये चोरों ने इत्मिनान के साथ किचिन में घुसकर फ्रिज में रखी मिठाइयां और ड्रायफू्रट भी खाये। सुबह जब गौतम परिवार ने फ्रिज खोलकर देखा तो उसमें रखी मिठाइयां और ड्रायफू्रट गायब मिले।