न्यूड फोटो खींच चाची को ब्लेकमेल कर रहा था भतीजा, चाचा ने जहर खाया

शिवपुरी। अपनी रिश्ते में लगने वाली चाची के नहाते समय नग्र फोटो लेकर पिछले कुछ दिनों से एक युवक ब्लेकमेल कर, सेक्स करना चाहर रहा था चाची ने विरोध किया तो रिश्ते से भतीजा लगने वाले उक्त युवक ने चाची की नग्र तस्वीर चाचा को भी दिखा दी और उसे भी ब्लेक मैल करने लगा। अपनी पत्नि की ईज्जत को नीलाम होते देख पति ने जहर खा लिया।

हालांकि इससे पूर्व भी कई बार पति-पत्नि में विवाद तो हुआ लेकिन इस तरह का मौका कभी नहीं आया। मगर इस घटना ने दोनों को ही हिलाकर रख दिया। पीडि़त पति-पत्नि ने इस संबंध में युवक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्रांतर्गत छोटा लुहारपुरा में निवासरत 35 वर्षीय युवक विजय पुत्र घनश्याम जाटव ने इसलिए जहर गटक लिया था क्योंकि उसकी पत्नि की अंतरंग फोटो उसके ही मोहल्ले के ओमराज उर्फ बिट्टू जाटव ने कुछ माह पहले नहाते समय ले लिए थे। कुछ दिनों बाद ही ओमराज रिश्ते में लगने वाली अपनी चाची को वही फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

ऐसे में इस हरकत पर चाची ने जब उसे फटकार लगाई तो वह चिल्लाने लगा और इसके बाद भी उसकी हरकतों में सुधार नहीं आया और बढ़ते-बढ़ते वह चाची पर उसी फोटो के चलते अवैध संबंध बनाने की मांग करता। थक-हारकर महिला ने अपने पति को सारा किस्सा कह सुनाया  और महिला प्रकोष्ठ में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

बाबजूद इसके यहां कोई कार्यवाही नहीं हुई, इसी दौरान इस समस्या से पीडि़त पति ने गत दिवस मानसिक प्रताडऩा के चलते और अपनी पत्नि की इस कदर बदनामी को देखते हुए जहर का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे आनन फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

महिला के अन्य परिजनों का आरोप है कि पुलिस यदि समय रहते उक्त युवक के खिलाफ एक्शन लेती तो शायद यह नौबत ना आती। फिलवक्त अस्पताल में भर्ती महिला के पति की रिपोर्ट पर भी पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।